बलिया : बीमार युवती से छेड़खानी, स्वास्थ्यकर्मी गिरफ्तार

बलिया : बीमार युवती से छेड़खानी, स्वास्थ्यकर्मी गिरफ्तार


नगरा, बलिया। नगरा स्थित सरकारी स्वास्थ्य केंद्र पर गुरुवार की देर शाम उपचार कराने आई किशोरी के साथ संविदा पर तैनात एक स्वास्थ्य कर्मी द्वारा छेड़खानी करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।
          
नगरा थाना क्षेत्र के एक गांव की 17 वर्षीय किशोरी तबीयत खराब होने पर मां और बडे पिता के साथ स्वास्थ्य केंद्र पर उपचार के लिए आई थी। वहां तैनात चिकित्सक ने चेकअप के बाद दवा लिख दिया। आरोप है कि किशोरी का पिता दवा लाने हेतु बाहर चला गया और मां उसके पास बैठी थी, तभी संविदा पर तैनात एक स्वास्थ्य कर्मी किशोरी की मां को बाहर कर दरवाजा बन्द कर दिया। कुछ देर तक दरवाजा न खुलने पर किशोरी की मां ने किसी अनहोनी की आशंका पर धक्का देकर वार्ड का दरवाजा खोला तो देखा कि स्वास्थ्य कर्मी छेड़ छाड़ करता दिखा। 

किशोरी की मां ने शोर मचाया तो अन्य स्वास्थ्य कर्मी एवं आसपास के लोग जुट गए। आरोपी स्वास्थ्य कर्मी को पकड़ कर कमरे में बन्द कर दिया तथा पुलिस को सूचना दी। सूचना के तत्काल बाद पहुंची पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी स्वास्थ्य कर्मी को हिरासत में ले लिया। पीड़िता के बडे पिता की तहरीर पर पुलिस ने रात में ही आरोपी के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर ली है।

देवनारायण प्रजापति 'देवा भाई'

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में माहौल बिगाड़ने की कोशिश, चार लोगों के खिलाफ मुकदमा बलिया में माहौल बिगाड़ने की कोशिश, चार लोगों के खिलाफ मुकदमा
बलिया : अराजकतत्वों द्वारा हनुमान मंदिर में मांस का टुकड़ा फेंक कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई। मंदिर परिसर...
लोक सभा चुनाव 2024 : व्यय लेखा रजिस्टर पर बलिया STO की पैनी नजर
बलिया : अंकुर पाण्डेय को समाजवादी पार्टी ने दी बड़ी जिम्मेदारी
बलिया में आग की लपटों का तांडव, खड़ी गेहूं की फसल राख ; वर्दी में दिखी मानवीयता
बलिया डीएम ने जारी की हीट वेव से बचने को एडवाइजरी 
डीजे पर डांस कर रही दूल्हे की बुआ के पास चुपके से पहुंची मौत
बलिया : ई-रिक्शा, ऑटो और स्कार्पियो में टक्कर, दो रेफर