एक्शन में पुलिस: चार के खिलाफ हुईं गैंगेस्टर की कारवाई

 एक्शन में पुलिस: चार के खिलाफ हुईं गैंगेस्टर की कारवाई


रेवती (बलिया)। चुनाव आचार संहिता के अनुपालन में स्थानीय पुलिस पूरी तरह से एक्शन में आ गई है । एस एच ओ राकेश सिंह ने बताया कि अवैध कच्ची शराब बनाने व बेचने मे संलिप्ता के चलते चार लोगों पर गैंगेस्टर के तहत कार्यवाही की गई है ।  इसमें मदन पासवान निवासी कोलेन पांडेय के टोला खरिका को 0,315 बोर मय 01 जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर चालान न्यायालय कर दिया गया । इसके पूर्व इसी गांव निवासी अनिल पासवान व पंकज पासवान को भी एक तमन्चा 0,315 बोर मय एक जिन्दा कारतूस तथा दूसरे को एक अदद चाकू के साथ गिरफ्तार कर चालान न्यायालय किया जा चुका है ।





विभिन्न 64 मुकदमों में 1183 लोगों पर 107/116 के तहत कार्यवाही की गई है । 342 असलहों  के साक्षेप में 93 जमा होने है शेष जमा कराये जा चुके हैं । इसके अलावे 3173 लीटर कच्ची व 3009 लीटर अंग्रेजी कुल 6182 लीटर शराब बरामद की गई है । अवैध शराब के धंधे में लिप्त लोगों के खिलाफ़ गैंगेस्टर के तहत की गई कार्यवाही के चलते धंधेबाजों में काफी दहशत ब्याप्त है ।

रिपोर्ट अनिल केसरी

Post Comments

Comments

Latest News

दुनिया को असमय अलविदा करने वाले शिक्षक के घर मदद लेकर पहुंचा राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ दुनिया को असमय अलविदा करने वाले शिक्षक के घर मदद लेकर पहुंचा राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ
बलिया : अपने व्यवहार से सभी के दिल में खास जगह बनाकर दुनिया को असमय अलविदा करने वाले शिक्षा क्षेत्र...
बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय
25 अप्रैल 2024 : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया में किसानों की जमीन पर बाढ़ विभाग की दखल, अन्नदाताओं ने JE के खिलाफ दी तहरीर
बलिया : बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत, दो युवक घायल
बलिया : ड्यूटी पर तैनात सिपाही का बल्ब चुराते वीडियो वायरल !