बलिया : कर्तव्य-पथ पर सावधानी जरूरी, BSA ने किया सचेत

बलिया : कर्तव्य-पथ पर सावधानी जरूरी, BSA ने किया सचेत


बलिया। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी शिवनारायण सिंह ने बेसिक शिक्षा विभाग के समस्त अधिकारी-कर्मचारी, शिक्षक, शिक्षामित्र व अनुदेशकों को स्वास्थ्य तथा सुरक्षा को लेकर सचेत किया है। 

बीएसए ने कहा है कि आप सभी रोडवेज बलिया एवं रेलवे स्टेशन बलिया पर 'बाहर' से आ रहे समस्त श्रमिकों एवं प्रवासियों का पंजीकरण का कार्य कर रहे हैं। वर्तमान परिस्थितियों में संक्रमण का खतरा बढ़ता जा रहा है। ऐसे में आप सभी  सचेत रहते हुए पंजीकरण के समय आवश्यक दूरी बनाए रखें। मास्क एवं सेनीटाइजर का सदैव प्रयोग करें। आयुष मंत्रालय के निर्देशों का पूर्णता पालन करें। कर्तव्य-पथ पर चलते हुए किसी भी प्रकार से आप संक्रमण से बच सकें। 

यह भी उल्लेखनीय है कि जिला प्रशासन द्वारा सभी कर्मचारियों को आश्वस्त किया गया है कि कोरोना ड्यूटी में लगे प्रत्येक कर्मचारी शिक्षक उसी प्रकार महत्वपूर्ण है, जिस प्रकार से उच्च स्तरीय अधिकारी। अतः ड्यूटीरत समस्त शिक्षक  आश्वस्त रहे कि कोरोना महामारी के अंतर्गत देय समस्त सुविधाएं उन्हें भी अनुमन्य होंगी।


Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
बलिया : एनएच 31 पर स्थित फेफना थाना क्षेत्र के राजू ढाबा के आस पास हुए सड़क हादसे में चार...
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय
25 अप्रैल 2024 : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया में किसानों की जमीन पर बाढ़ विभाग की दखल, अन्नदाताओं ने JE के खिलाफ दी तहरीर
बलिया : बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत, दो युवक घायल
बलिया : ड्यूटी पर तैनात सिपाही का बल्ब चुराते वीडियो वायरल !
जीवनसाथी की हत्या : बलिया में पत्नी ने उजाड़ दिया खुद का सुहाग