साहब! हमारे सामने रोजी रोटी का संकट है, कुछ कीजिए Ballia News

साहब! हमारे सामने रोजी रोटी का संकट है, कुछ कीजिए Ballia News



बेरुआरबारी, बलिया। कोरोना वायरस को लेकर लॉक डाउन से जहां लोग घरों में दुबके हैं, वही बाहर से आकर क्षेत्र में ठेला खोमचा लगा कर काम करने वाले लोगों के सामने रोटी का संकट उत्पन्न हो गया है। इसी तरह का एक मामला पुलिस चौकी बेरुआरबारी पर सुबह पहुंचा। 

झांसी से आकर बलिया में अपने परिवार के साथ गोलगप्पा बेचने वाले ने पुलिस से अपनी पीड़ा सुनाया। कहा कि साहब! हमारे पास रोजी रोटी का एक ही साधन था, गोलगप्पा बेचकर परिवार का खर्चा चलाना। लेकिन इस आपदा में सबकुछ बन्द हो जाने से रोटी का संकट खड़ा हो गया हैं। किसी तरह खाने की व्यस्था करा दीजिये।

इनकी बातों को सुन चौकी इंचार्ज विजय प्रताप सिंह ने उनके भोजन की व्यस्था किया और मदद का भरोसा भी दिया। यह वाक्या तो एक बानगी भर हैं। इस तरह के क्षेत्र में अभी दर्जनों लोग हैं, जिनके सामने रोटी का संकट हैं । इनकी व्यस्था करना शासन व प्रशासन के साथ साथ समाजसेवी लोगो को आगे आना चाहिए।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया के शिक्षामित्रों की हुंकार, कमेटी की रिपोर्ट लागू करें सरकार : पंकज  बलिया के शिक्षामित्रों की हुंकार, कमेटी की रिपोर्ट लागू करें सरकार : पंकज 
बलिया : सात वर्षों पहले आज ही के दिन सुप्रीम कोर्ट ने शिक्षामित्रों का समायोजन रद्द किया था। कथित रूप...
बलिया में ADG और DIG का छापा : अवैध वसूली का भंडाफोड़, नरही थानाध्यक्ष के साथ कोरंटाडीह पुलिस चौकी सस्पेंड ; दो पुलिसकर्मियों समेत 18 गिरफ्तार
बलिया के चर्चित चौराहा पर एडीजी का छापा, हिरासत में लिए गये तीन पुलिसकर्मियों समेत कई लोग
बलिया में पेड़ से टकराई बाइक, दो युवकों की दर्दनाक  मौत ; मचा कोहराम
25 जुलाई 2024 : अपने लिए कैसा रहेगा गुरुवार, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया से घर लौट रहे थे विशाल, रास्ते से झपट ले गई मौत
बलिया बीएसए ने ऐसे स्कूलों के खिलाफ छेड़ा अभियान, 6 विद्यालयों पर लगा ताला ; बढ़ी औरों की बेचैनी