'नदियाँ के पार' पहुंचे डीएम साहब

'नदियाँ के पार' पहुंचे डीएम साहब



बलिया। लोकसभा चुनाव के मतदान की तैयारी में जुटी जिलाधिकारी भवानी सिंह खंगारौत संवेदनशील बूथों को लेकर कोताही बरतने के मूड़ में नहीं है। यही कारण है कि डीएम साहब नदियाँ के पार  यानी की कभी गंगा तो कभी घाघरा नदी के पार बूथों का भी लगातार मुआयना कर स्थानीय प्रशासन को ज़रूरी दिशा निर्देश  देते नज़र आ रहे हैं। मतदान केंद्रों पर सभी मूलभूत सुविधाओं की उपलब्धता की जांच के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी भवानी सिंह खंगारौत व पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ नाथ लगातार भ्रमण कर रहे हैं।



अधिकारी द्वय का खास ध्यान क्रिटिकल व बर्नेबल बूथों के अलावा बॉर्डर के इलाकों या सुदूर इलाकों के बूथों पर है। शनिवार को इन अधिकारियों की टीम बक्सर होते हुए विकासखंड सोहांव के गंगा उस पार कुलहड़िया (उमरपुर दियर) गांव में पहुंची। वहां के बूथ को देख डीएम-एसपी भी खुश हो गए। बूथ पर साफ सफाई की व्यवस्था ठीक थी व्यवस्था ठीक थी की व्यवस्था ठीक थी व्यवस्था ठीक थी और वहां लगभग सभी सुविधाएं भी उपलब्ध थी। अधिकारियों ने निरीक्षण के दौरान वहां मिले ग्रामीणों से बातचीत की। वोट के महत्व को समझाया और और 19 मई को को सभी काम छोड़कर बूथ पर पहुंच कर कर पर पहुंच कर कर बूथ पर पहुंच कर कर सबसे पहले अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की। एसडीएम सदर अश्विनी श्रीवास्तव भी साथ थे।

By-Ajit Ojha

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
बलिया : एनएच 31 पर स्थित फेफना थाना क्षेत्र के राजू ढाबा के आस पास हुए सड़क हादसे में चार...
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय
25 अप्रैल 2024 : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया में किसानों की जमीन पर बाढ़ विभाग की दखल, अन्नदाताओं ने JE के खिलाफ दी तहरीर
बलिया : बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत, दो युवक घायल
बलिया : ड्यूटी पर तैनात सिपाही का बल्ब चुराते वीडियो वायरल !
जीवनसाथी की हत्या : बलिया में पत्नी ने उजाड़ दिया खुद का सुहाग