बलिया : तीन दवा दुकानों का पास निरस्त

बलिया : तीन दवा दुकानों का पास निरस्त


बलिया। वाराणसी के सप्तसागर दवा मंडी में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद जिले में भी विशेष एहतियात बरती जा रही है, लिहाजा दवा दुकानों की कुंडली खंगाली जा रही है। जिला प्रशासन जिन दवा दुकानों को वाराणसी जाने के लिए वाहन पास दिया था, उसमें तीन का पास सिटी मजिस्ट्रेट ने निरस्त कर दिया है। इसमें गिरी मेडिकल एजेंसी विशुनीपुर, रवि सर्जिकल एण्ड मे. हाउस विशुनीपुर व दवा केन्द्र स्टेशन रोड बलिया शामिल है। 

बता दें कि जिलाधिकारी श्रीहरि प्रताप शाही ने रविवार को ही एक पत्र जारी कर BCDA तथा दवा दुकानदारों से कहा था कि पिछले एक महीने के अंदर जिन्होंने सप्तसागर दवा मंडी वाराणसी से दवा खरीदी है या कोई वाहन या चालक को भेजे हैं, तो तत्काल कंट्रोल रूम के नंबर 05498220857 पर बताएं। 

साथ ही 14 दिन के लिए स्वयं, परिवार के सभी सदस्य तथा दुकान पर काम करने वाले सभी स्टाफ होम क्वारंटाइन में रहें। वर्तमान में सप्तसागर दवा मंडी, वाराणसी को सील कर दिया गया है। डीएम ने यह भी कहा है कि व्यापारी या आम आदमी दवा खरीदने के लिए फिलहाल सप्तसागर दवा मंडी वाराणसी नहीं जाएं। बहुत जरूरी हो तो देवरिया होते हुए गोरखपुर से दवा खरीदें।

उन्होंने लोगों से भी अपील की है कि इस स्थिति में वाराणसी जाने से बचें। वाराणसी का पास भी अति आवश्यक या दुर्लभ परिस्थिति में ही एडीएम द्वारा जारी किया जाएगा। अगर बनारस में जिले का कोई व्यक्ति है और वापस बलिया आ रहे हैं तो उनके आने की सूचना भी कंट्रोल रूम को दें और होम क्वारंटाइन में रहें।

Post Comments

Comments

Latest News

25 जून से खुलेंगे स्कूल, 28 जून से आयेंगे बच्चें, ऐसे होगा स्वागत ; बलिया बीएसए ने जारी की एडवाइजरी 25 जून से खुलेंगे स्कूल, 28 जून से आयेंगे बच्चें, ऐसे होगा स्वागत ; बलिया बीएसए ने जारी की एडवाइजरी
बलिया : ग्रीष्मकालीन छुट्टी 24 जून को समाप्त हो रही है, यानि 25 जून से परिषदीय स्कूल खुलेंगे। इसको लेकर...
बलिया पुलिस के हत्थे चढ़ा 11 वर्षीय बच्चे का हत्यारा
बलिया में करंट से युवक की मौत, बेटे के शव को सीने से लगाकर बिलखती रही मां
बलिया से चार इंस्पेक्टर और 27 दरोगा का तबादला
ब्यूटी पार्लर में सज रही दुल्हन की गोली मारकर हत्या
24 जून 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल
स्पोर्ट्स स्टेडियम बलिया में कुछ यूं मना अन्तर्राष्ट्रीय ओलम्पिक दिवस