बलिया के इस क्वारंटाइन सेंटर से ऐसे विदा हुए लोग

बलिया के इस क्वारंटाइन सेंटर से ऐसे विदा हुए लोग


बांसडीह, बलिया। उप जिलामजिस्ट्रेट दुष्यन्त मौर्य एवं तहसीलदार गुलाब चंद्रा, खण्ड विकास अधिकारी, राजस्व निरीक्षक तारकेश्वर सिंह व सचिव गोद्धप्पा द्वारा प्राइमरी स्कूल गोद्धप्पा में 14 दिन क्वारंटाइन पूर्ण करने वालो सात तथा सहतवार थाना क्षेत्र के त्रिकालपुर गांव के प्राथमिक विद्यालयों में क्वारंटाइन रहने वाले लोगों को ससम्मान घर भेजा गया। इस दौरान प्रदेश सरकार द्वारा निर्गत शासनादेश के अनुक्रम में जिलाधिकारी के आदेशानुसार राहत सामग्री वितरण कर एडवाइजरी दिया गया। सभी को घरों में ही रहने के निर्देश दिए गए है। आज इनके चेहरे पर घर जाते समय खुशी के भाव थे।

बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के ग्रामसभा गोद्धप्पा में कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन के सातवें दिन बुधवार को ये सभी व्यक्ति जोधपुर, गुजरात, जयपुर एवं दिल्ली से आये सात लोगों को शिक्षा क्षेत्र बांसडीह के प्राथमिक विद्यालय में पुलिस प्रशासन की मदद से 14 दिनों के लिए विद्यालय में रहने के सख्त आदेश दिया गया था।


विजय गुप्ता

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : पुलिया के नीचे महिला का शव मिलने से मचा हड़कम्प, शिनाख्त की कोशिश में जुटी पुलिस बलिया : पुलिया के नीचे महिला का शव मिलने से मचा हड़कम्प, शिनाख्त की कोशिश में जुटी पुलिस
Ballia News : बांसडीह रोड थाना क्षेत्र अंतर्गत बाबा बालखण्डी मन्दिर के आगे शाहपुरवा पुलिया के नीचे एक महिला का...
पत्नी की मौत से आहत गृह सचिव ने खुद को मारी गोली, ऑन द स्पॉट मौत
बलिया : युवती लापता, तलाश में भटक रहे परिजन ; आपसे मदद की अपेक्षा
बारात लेकर ससुराल पहुंचे दूल्हे पर तेजाबी हमला, रथ पर सवार दो बच्चे भी झुलसे
फर्जी शिक्षक गिरफ्तार, ऐसे हुआ था धोखाधड़ी का खुलासा
वाहनों से अवैध वसूली पड़ी भारी, दरोगा समेत चार पुलिसकर्मी सस्पेंड
19 जून 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल