Neha Makeup Studio & Salon : बलिया में तीसरे ब्यूटीपार्लर की ओपनिंग कर नेहा खान ने किया बड़ा ऐलान

Neha Makeup Studio & Salon : बलिया में तीसरे ब्यूटीपार्लर की ओपनिंग कर नेहा खान ने किया बड़ा ऐलान

Ballia News : सुपर स्टार कोई जन्म से पैदा नहीं होता, यह अपनी काबिलियत से हासिल होता है। शोहरत और सफलता केवल बड़े शहरों में काम करने से ही मिल सकती है, इससे गलत साबित कर दिखाया है बलिया की नेहा खान ने। मेकअप आर्टिस्ट के रूप में नेहा खान का नाम न सिर्फ बलिया, बल्कि माया नगरी मुंबई में भी देश विदेश के मशहूर सेलिब्रेटीज के बीच में बड़े ही अदब के साथ लिया जाता है।

नेहा खान आज मेकअप आर्टिस्ट की दुनिया में एक चमकता सितारा बन गयी है। नेहा ने मुंबई में देश विदेश से आये मेकअप आर्टिस्टो के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाते  हुए ग्लोबल एक्सेलेंट अवार्ड जितने में कामयाब हुई थीं। यूं कहे कि मेकअप आर्टिस्ट के रूप में नेहा खान एक ब्रांड बन गयी है। यही कारण है कि नेहा ने अपना तीसरा दुकान नेहा खान मेकअप स्टूडियो एंड सैलून एलआईसी रोड बलिया, का शुभारम्भ किया। नेहा अपनी सफलता के लिये ऊपर वाले का आशीर्वाद, अपनी मेहनत और बलिया के लोगों द्वारा दिये गये प्यार को बताया है।

नेहा के किसी भी सैलून का लूक बड़े शहरों के ब्यूटीपार्लर से थोड़ा भी कम नहीं दिखता है।  इनके  यहां काम करने वाली आर्टिस्ट दार्जलिंग आदि शहरों से प्रशिक्षित है। नेहा खान ने कहा कि मेरे सैलून में सिर्फ ब्रांडेड प्रोडक्ट का ही प्रयोग किया जाता है। मेरे यहां और ब्यूटी पार्लर के आलावा रेट भी कम लिया जाता है। महिलाओं से अपील करते हुए कहा कि आप सैलून का गेटअप देखकर महंगे होने का भ्रम मत पालिये, आपका जितना बजट होगा उतने में ही आपको अन्य जगहों से अच्छ मेकअप किया जायेगा। गरीब लड़कियों को दुल्हन के रूप में सजाने में अगर परिजनों के पास पैसे नहीं होंगे, तो मुफ्त में भी सजा दूंगी। अपने नाम से शीघ्र ही एक प्रोडक्ट लांच करूंगी। 

रोहित सिंह मिथिलेश

Post Comments

Comments

Latest News

जिला महिला और पुरुष अस्पताल का बलिया डीएम ने देखा सच जिला महिला और पुरुष अस्पताल का बलिया डीएम ने देखा सच
बलिया : जिलाधिकारी रवींद्र कुमार ने सोमवार को जिला महिला और पुरुष अस्पताल का निरीक्षण किया। डीएम ने संचालित व्यवस्थाओं...
बलिया में पलटी बेकाबू पिकअप, तीन घायल
बलिया : 36 घंटे बाद तीन किलोमीटर दूर मिला किशोर का शव
चार स्वर्ण समेत 14 पदक जीतकर लौटे खिलाड़ियों का बागी धरती पर स्वागत
बलिया : गंगा नदी में नहाते समय डूबने लगी तीन बहनें, दो को बचाया ; एक की तलाश
सड़क दुर्घटना में पत्नी की मौत, सदमे में शिक्षक पति ने उठाया खौफनाक कदम ; तीन माह पहले एक-दूजे के हुए थे दोनों
डीजे पर बज रहे गानों को लेकर हुआ विवाद, भांजी की शादी में मामा ने उजाड़ दिया बहन का सुहाग