Neha Makeup Studio & Salon : बलिया में तीसरे ब्यूटीपार्लर की ओपनिंग कर नेहा खान ने किया बड़ा ऐलान

Neha Makeup Studio & Salon : बलिया में तीसरे ब्यूटीपार्लर की ओपनिंग कर नेहा खान ने किया बड़ा ऐलान

Ballia News : सुपर स्टार कोई जन्म से पैदा नहीं होता, यह अपनी काबिलियत से हासिल होता है। शोहरत और सफलता केवल बड़े शहरों में काम करने से ही मिल सकती है, इससे गलत साबित कर दिखाया है बलिया की नेहा खान ने। मेकअप आर्टिस्ट के रूप में नेहा खान का नाम न सिर्फ बलिया, बल्कि माया नगरी मुंबई में भी देश विदेश के मशहूर सेलिब्रेटीज के बीच में बड़े ही अदब के साथ लिया जाता है।

नेहा खान आज मेकअप आर्टिस्ट की दुनिया में एक चमकता सितारा बन गयी है। नेहा ने मुंबई में देश विदेश से आये मेकअप आर्टिस्टो के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाते  हुए ग्लोबल एक्सेलेंट अवार्ड जितने में कामयाब हुई थीं। यूं कहे कि मेकअप आर्टिस्ट के रूप में नेहा खान एक ब्रांड बन गयी है। यही कारण है कि नेहा ने अपना तीसरा दुकान नेहा खान मेकअप स्टूडियो एंड सैलून एलआईसी रोड बलिया, का शुभारम्भ किया। नेहा अपनी सफलता के लिये ऊपर वाले का आशीर्वाद, अपनी मेहनत और बलिया के लोगों द्वारा दिये गये प्यार को बताया है।

नेहा के किसी भी सैलून का लूक बड़े शहरों के ब्यूटीपार्लर से थोड़ा भी कम नहीं दिखता है।  इनके  यहां काम करने वाली आर्टिस्ट दार्जलिंग आदि शहरों से प्रशिक्षित है। नेहा खान ने कहा कि मेरे सैलून में सिर्फ ब्रांडेड प्रोडक्ट का ही प्रयोग किया जाता है। मेरे यहां और ब्यूटी पार्लर के आलावा रेट भी कम लिया जाता है। महिलाओं से अपील करते हुए कहा कि आप सैलून का गेटअप देखकर महंगे होने का भ्रम मत पालिये, आपका जितना बजट होगा उतने में ही आपको अन्य जगहों से अच्छ मेकअप किया जायेगा। गरीब लड़कियों को दुल्हन के रूप में सजाने में अगर परिजनों के पास पैसे नहीं होंगे, तो मुफ्त में भी सजा दूंगी। अपने नाम से शीघ्र ही एक प्रोडक्ट लांच करूंगी। 

रोहित सिंह मिथिलेश

यह भी पढ़े वसूली मामले में CM योगी का बड़ा एक्शन : हटाए गये SP और ASP,  सीओ-थानेदार समेत 10 सस्पेंड, विक्रांत वीर बनें बलिया कप्तान

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर
Ballia : फेफना थाना क्षेत्र अंतर्गत कपूरी एवं टाटा मोटर्स के बीच खड़े ट्रक में पिकअप ने जोरदार टक्कर मार...
27 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
इन मांगों के समर्थन में छात्रों ने जेएनसीयू परिसर में बुलंद किया आवाज
ओह ! सरयू की लहरों ने क्या कर दिया बलिया के इस दियरांचल का हाल
रोहित पांडेय हत्याकांड : बलिया पुलिस को मिली सफलता, 25 हजारी दो अभियुक्त गिरफ्तार
26 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
जानिएं कौन हैं IPS विक्रांत वीर, जिन्हें बनाया गया है बलिया का पुलिस कप्तान