लोकसभा चुनाव 2024 : बलिया के प्रत्येक बूथों पर बड़े अंतर से जीत की BJP ने बनाई रणनीति

लोकसभा चुनाव 2024 : बलिया के प्रत्येक बूथों पर बड़े अंतर से जीत की BJP ने बनाई रणनीति

Ballia News : लोकसभा क्षेत्र बलिया के अंतर्गत फेफना विधान सभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक शुक्रवार को सम्पन्न हुई। इसमें लोकसभा चुनाव 2024 के दृष्टिगत विधानसभा के प्रत्येक बूथों पर बड़े अंतर से जीत की रणनीति बनाई गई। लोकसभा संयोजक राजीव मोहन चौधरी ने सभी को दायित्वों की जानकारी दी। साथ ही चुनावी तैयारी में जुटने का आह्वान किया।

लोकसभा प्रभारी मार्कण्डेय शाही ने प्रबंध समिति के सभी सदस्यों के कर्तव्यों पर विस्तार से चर्चा करते हुए लोकसभा चुनाव के परिणाम तक पार्टी को पूर्ण समय देने का आह्वान किया। कहा कि लाभार्थी अभियान में प्रत्येक लाभार्थी के घर घर पहुंचकर चर्चा करें। पार्टी को जीतने के लिए नहीं, बल्कि ऐतिहासिक अंतर से देश मे 400 से अधिक सीटें जितना हैं।

कार्यक्रम में लोकसभा विस्तारक ओम शंकर पाठक, विधान सभा के संयोजक टुनटुन उपाध्याय, विधान सभा प्रभारी रामजी सिंह, विधान सभा विस्तारक राम दास राजभर, सर्वा नन्द तिवारी, विधान सभा संयोजक आईटी विभाग तथा सभी मंडल अध्यक्ष मोती चंद गुप्ता, भरत राय, उमेश सिंह, आर्केश दुबे, मंडल के प्रभारी देवव्रत दुबे व विधान सभा चुनाव प्रबंधन समिति के सभी पदाधिकारी उपस्थित रहे। 

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : दिवंगत Teacher के परिजनों को सहयोग राशि सौंपते हुए शिक्षकों ने दिलाया यह भरोसा बलिया : दिवंगत Teacher के परिजनों को सहयोग राशि सौंपते हुए शिक्षकों ने दिलाया यह भरोसा
Ballia News : शिक्षा क्षेत्र हनुमानगंज के कंपोजिट विद्यालय मिड्ढा के प्रभारी प्रधानाध्यापक अली अख्तर खान के असामयिक निधन से...
बलिया से घोषित भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर की जन आशीर्वाद यात्रा 15 को, देखें पूरा शेड्यूल
बलिया : प्राथमिक शिक्षक संघ ने उठाई विद्यालय संचालन के समय में परिर्वतन की मांग, डीएम को लिखा पत्र
13 अप्रैल का राशिफल : आज कैसा रहेगा मेष से लेकर मीन राशि वालों का दिन, पढ़िएं यहां
बलिया में बाइक सवार बदमाशों ने दो युवकों को मारी गोली, मचा हड़कम्प
बलिया : महिला गिरफ्तार, तीन की तलाश में छापेमारी ; ये है पूरा मामला
कारोबारी की बलि : हत्यारी महिला बोली- 5 दिन से सपने में नरबलि मांग रही थी माता