लोकसभा चुनाव 2024 : बलिया के प्रत्येक बूथों पर बड़े अंतर से जीत की BJP ने बनाई रणनीति

लोकसभा चुनाव 2024 : बलिया के प्रत्येक बूथों पर बड़े अंतर से जीत की BJP ने बनाई रणनीति

Ballia News : लोकसभा क्षेत्र बलिया के अंतर्गत फेफना विधान सभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक शुक्रवार को सम्पन्न हुई। इसमें लोकसभा चुनाव 2024 के दृष्टिगत विधानसभा के प्रत्येक बूथों पर बड़े अंतर से जीत की रणनीति बनाई गई। लोकसभा संयोजक राजीव मोहन चौधरी ने सभी को दायित्वों की जानकारी दी। साथ ही चुनावी तैयारी में जुटने का आह्वान किया।

लोकसभा प्रभारी मार्कण्डेय शाही ने प्रबंध समिति के सभी सदस्यों के कर्तव्यों पर विस्तार से चर्चा करते हुए लोकसभा चुनाव के परिणाम तक पार्टी को पूर्ण समय देने का आह्वान किया। कहा कि लाभार्थी अभियान में प्रत्येक लाभार्थी के घर घर पहुंचकर चर्चा करें। पार्टी को जीतने के लिए नहीं, बल्कि ऐतिहासिक अंतर से देश मे 400 से अधिक सीटें जितना हैं।

कार्यक्रम में लोकसभा विस्तारक ओम शंकर पाठक, विधान सभा के संयोजक टुनटुन उपाध्याय, विधान सभा प्रभारी रामजी सिंह, विधान सभा विस्तारक राम दास राजभर, सर्वा नन्द तिवारी, विधान सभा संयोजक आईटी विभाग तथा सभी मंडल अध्यक्ष मोती चंद गुप्ता, भरत राय, उमेश सिंह, आर्केश दुबे, मंडल के प्रभारी देवव्रत दुबे व विधान सभा चुनाव प्रबंधन समिति के सभी पदाधिकारी उपस्थित रहे। 

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर
Ballia : फेफना थाना क्षेत्र अंतर्गत कपूरी एवं टाटा मोटर्स के बीच खड़े ट्रक में पिकअप ने जोरदार टक्कर मार...
27 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
इन मांगों के समर्थन में छात्रों ने जेएनसीयू परिसर में बुलंद किया आवाज
ओह ! सरयू की लहरों ने क्या कर दिया बलिया के इस दियरांचल का हाल
रोहित पांडेय हत्याकांड : बलिया पुलिस को मिली सफलता, 25 हजारी दो अभियुक्त गिरफ्तार
26 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
जानिएं कौन हैं IPS विक्रांत वीर, जिन्हें बनाया गया है बलिया का पुलिस कप्तान