बलिया : पत्नी से बोला दो बच्चों का बाप - 'तुम मेरे लायक नहीं हो' और कर लिया दूसरी शादी

बलिया : पत्नी से बोला दो बच्चों का बाप - 'तुम मेरे लायक नहीं हो' और कर लिया दूसरी शादी

बैरिया, बलिया : शादी के 12 वर्ष बाद पति ने दूसरी शादी रचा ली है। बेसुध पत्नी हक के लिए हाकीमों के चौखट पर माथा पटक  रही है, लेकिन उसे इंसाफ नहीं मिल रहा है। वह अपने बच्चों के साथ दर दर भटकते हुए भुखमरी की स्थिति में पहुंच गई है। मामला बैरिया थाना क्षेत्र के एक गांव का है, जहां की निवासी बेबी देवी ने पुलिस अधीक्षक सहित कई अधिकारियों को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाया है।

पीड़िता के मुताबिक, उसका पति रवि कुमार उर्फ गोविंदा एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में इंजीनियर है। 27 जून 2011 को पीड़िता से शादी रवि कुमार उर्फ गोविंदा से हिंदू रीति रिवाज से हुई थी।दो बच्चे भी हैं। पुत्री खुशी तथा पुत्र का नाम दिव्यांशु है। किंतु शादी के 12 वर्ष बाद पति ने दूसरी शादी रचा ली और पीड़िता और उसके बच्चे को भरण पोषण के लिए पैसा देना बंद कर दिया है। पूछने पर कहते हैं कि तुम मेरे लायक नहीं हो। मैं और मेरे बच्चे भुखमरी के कगार पर हैं। इस बाबत पूछने पर एसएचओ धर्मवीर सिंह ने बताया कि प्रार्थना पत्र प्राप्त हुआ है। मामले की जांच की जा रही है। जांचोपरांत उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

शिवदयाल पांडेय मनन

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में पूर्व विधायक सुरेन्द्र सिंह समेत सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज बलिया में पूर्व विधायक सुरेन्द्र सिंह समेत सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
शिवदयाल पांडेय मनन की रिपोर्ट बैरिया, बलिया : बैरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत कर्णछपरा गांव के सामने एनएच 31 पर राघव...
आचार संहिता के उल्लंघन में फंसे मतदान अधिकारी बने सहायक अध्यापक, बीएसए ने किया सस्पेंड
बलिया में गृह मंत्री अमित शाह ने भरी हुंकार, बोले...
माफी मांगकर जा रहे ट्रैक्टर चालक को पीट-पीट कर मार डाला
बलिया : अपहरण कर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म, युवक गिरफ्तार
बलिया : गलत काम में दो युवक गिरफ्तार
बृजभूषण सिंह के सांसद प्रत्याशी बेटे करण भूषण के काफिले की कार ने 4 को रौंदा, 2 युवकों की मौत