बलिया में एक और Road Accident, दो घायलों में एक रेफर

बलिया में एक और Road Accident, दो घायलों में एक रेफर

बैरिया, बलिया : एनएच-31 पर शुक्रवार की शाम कमांडर जीप को ओवरटेक करने के प्रयास में बाइक कमांडर जीप से टकरा गयी और असंतुलित होकर सड़क के उत्तर दिशा में खड्ड में जा गिरी। बाइक पर सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद एक की स्थिति गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।


सवारियों से भरी कमांडर जीप बैरिया से बलिया के तरफ जा रही थी। वही पीछे से लालगंज से तगादा करके बलिया वापस लौट रहे बलिया मीना बाजार के कॉस्मेटिक सामान के विक्रेता मोहम्मद सरफराज 30 वर्ष व उनका कर्मचारी मोहम्मद सलीम 18 वर्ष अपाची बाइक से बलिया के तरफ जा रहे थे। टेंगरहीं ढाला के पास अपाची सवार कमांडर जीप को ओवरटेक करके आगे बढ़ना चाहते थे। इस दौरान कमांडर के पिछले हिस्से से टकराकर असंतुलित होकर खंड में जा गिरे। बाइक चला रहे मोहम्मद सलीम को सिर हाथ व पैर में गंभीर चोटे आई हैं। जिन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया। जबकि पीछे बैठे मोहम्मद सरफराज को मामूली चोटे आई हैं, जिनका उपचार कर अस्पताल से छोड़ दिया गया। मोहम्मद सरफराज ही एंबुलेंस से अपने घायल सहयोगी को बलिया ले गए।

शिवदयाल पांडेय मनन

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर
Ballia : फेफना थाना क्षेत्र अंतर्गत कपूरी एवं टाटा मोटर्स के बीच खड़े ट्रक में पिकअप ने जोरदार टक्कर मार...
27 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
इन मांगों के समर्थन में छात्रों ने जेएनसीयू परिसर में बुलंद किया आवाज
ओह ! सरयू की लहरों ने क्या कर दिया बलिया के इस दियरांचल का हाल
रोहित पांडेय हत्याकांड : बलिया पुलिस को मिली सफलता, 25 हजारी दो अभियुक्त गिरफ्तार
26 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
जानिएं कौन हैं IPS विक्रांत वीर, जिन्हें बनाया गया है बलिया का पुलिस कप्तान