बलिया में एक और Road Accident, दो घायलों में एक रेफर

बलिया में एक और Road Accident, दो घायलों में एक रेफर

बैरिया, बलिया : एनएच-31 पर शुक्रवार की शाम कमांडर जीप को ओवरटेक करने के प्रयास में बाइक कमांडर जीप से टकरा गयी और असंतुलित होकर सड़क के उत्तर दिशा में खड्ड में जा गिरी। बाइक पर सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद एक की स्थिति गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।


सवारियों से भरी कमांडर जीप बैरिया से बलिया के तरफ जा रही थी। वही पीछे से लालगंज से तगादा करके बलिया वापस लौट रहे बलिया मीना बाजार के कॉस्मेटिक सामान के विक्रेता मोहम्मद सरफराज 30 वर्ष व उनका कर्मचारी मोहम्मद सलीम 18 वर्ष अपाची बाइक से बलिया के तरफ जा रहे थे। टेंगरहीं ढाला के पास अपाची सवार कमांडर जीप को ओवरटेक करके आगे बढ़ना चाहते थे। इस दौरान कमांडर के पिछले हिस्से से टकराकर असंतुलित होकर खंड में जा गिरे। बाइक चला रहे मोहम्मद सलीम को सिर हाथ व पैर में गंभीर चोटे आई हैं। जिन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया। जबकि पीछे बैठे मोहम्मद सरफराज को मामूली चोटे आई हैं, जिनका उपचार कर अस्पताल से छोड़ दिया गया। मोहम्मद सरफराज ही एंबुलेंस से अपने घायल सहयोगी को बलिया ले गए।

शिवदयाल पांडेय मनन

Post Comments

Comments

Latest News

Road Accident में आठ लोगों की मौत, ऑटो में सवार थे सभी Road Accident में आठ लोगों की मौत, ऑटो में सवार थे सभी
Bihar News : बिहार के लखीसराय-सिकंदरा मुख्य मार्ग पर बिहरौरा गांव के पास सवारियों से भरी एक ऑटो में किसी...
UP बोर्ड परीक्षा : बलिया कंट्रोल रूप में लगी 67 शिक्षक और अनुदेशकों की ड्यूटी, DIOS ने जारी किया संशोधित आदेश ; देखें लिस्ट
24 फरवरी से चलेगी नई साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन, देखें समय सारिणी
21 फरवरी का राशिफल : पूरे होंगे इन राशि वालों के अधूरे काम
बलिया के इस सरकारी स्कूल के वार्षिकोत्सव में दिखा गजब का उत्साह, BEO ने दिये खास संदेश
बलिया : Road Accident में बेटे की मौत, मां की हालत गंभीर
बलिया : गुरहत्थी में बिखर गई शादी की खुशियां, बिना दुल्हन लौटी बारात