बलिया : परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह की पहल पर 5000 से अधिक श्रद्धालु अयोध्या रवाना

बलिया : परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह की पहल पर 5000 से अधिक श्रद्धालु अयोध्या रवाना

बलिया: भाजपा के प्रभु श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या दर्शन अभियान के अंतर्गत जनपद से हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं का जत्था रविवार को अयोध्या के लिए रवाना हुआ। इसमें परिवहन मंत्री व नगर विधायक दयाशंकर सिंह के प्रयास पर नगर विधानसभा से ही करीब पांच हजार लोग श्री रामलला के  दर्शन के लिए रवाना हुए।

भाजपा के जिला मंत्री एवं अभियान के जिला सह संयोजक अरुण सिंह बंटू ने नगर अध्यक्ष घनश्याम दास जौहरी व अन्य पदाधिकारियों के साथ बसों को झंडी दिखाकर रवाना किया। बंटू सिंह ने कहा कि प्रभु श्रीराम के प्रति देश ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में अगाध आस्था है। यह केवल श्रीराम के व्यक्तित्व से ही नहीं बल्कि भारत के समाज जीवन के आदर्श का भी चित्रण है। दुनिया में राम मंदिर जन्मभूमि आंदोलन सबसे अधिक समय तक चलने वाला आंदोलन है।

श्रीराम जन्मभूमि के लिए 76 बार संघर्ष हुआ, जिसमें चार लाख से ज़्यादा हिंदुओं ने बलिदान दिया। इसीलिए अयोध्या में राम मंदिर मात्र मंदिर निर्माण नहीं, अपितु भारत की उस विस्मृत ज्ञान परंपरा, त्याग, सत्य, करुणा, समता, सामाजिक समरसता, इन सभी तत्वों को समाज से परिचित कराना है। देश के करोड़ों हिंदुओं के आस्था के केंद्र प्रभु श्री राम जन्मभूमि अयोध्या में रामलला का भव्य राम मंदिर बना हम हिंदुओं के लिए गर्व की बात है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रयास से यह अद्भुत पल हम सभी को प्राप्त हुआ है। इस दौरान नगर अध्यक्ष मंडल अध्यक्ष बृजेश दुबे रिंकू, दीनबंधु मौर्य, विश्वजीत तिवारी, महिला मोर्चा की सोनी तिवारी आदि मौजूद रहे।

Post Comments

Comments

Latest News

27 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल 27 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
मेष आज का दिन आपके लिए चुनौतीपूर्ण रहने वाला है। आपके कामों में अधिक समस्या आ रही थी, तो वह...
इन मांगों के समर्थन में छात्रों ने जेएनसीयू परिसर में बुलंद किया आवाज
ओह ! सरयू की लहरों ने क्या कर दिया बलिया के इस दियरांचल का हाल
रोहित पांडेय हत्याकांड : बलिया पुलिस को मिली सफलता, 25 हजारी दो अभियुक्त गिरफ्तार
26 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
जानिएं कौन हैं IPS विक्रांत वीर, जिन्हें बनाया गया है बलिया का पुलिस कप्तान
वसूली मामले में CM योगी का बड़ा एक्शन : हटाए गये SP और ASP,  सीओ-थानेदार समेत 10 सस्पेंड, विक्रांत वीर बनें बलिया कप्तान