बलिया : परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह की पहल पर 5000 से अधिक श्रद्धालु अयोध्या रवाना

बलिया : परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह की पहल पर 5000 से अधिक श्रद्धालु अयोध्या रवाना

बलिया: भाजपा के प्रभु श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या दर्शन अभियान के अंतर्गत जनपद से हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं का जत्था रविवार को अयोध्या के लिए रवाना हुआ। इसमें परिवहन मंत्री व नगर विधायक दयाशंकर सिंह के प्रयास पर नगर विधानसभा से ही करीब पांच हजार लोग श्री रामलला के  दर्शन के लिए रवाना हुए।

भाजपा के जिला मंत्री एवं अभियान के जिला सह संयोजक अरुण सिंह बंटू ने नगर अध्यक्ष घनश्याम दास जौहरी व अन्य पदाधिकारियों के साथ बसों को झंडी दिखाकर रवाना किया। बंटू सिंह ने कहा कि प्रभु श्रीराम के प्रति देश ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में अगाध आस्था है। यह केवल श्रीराम के व्यक्तित्व से ही नहीं बल्कि भारत के समाज जीवन के आदर्श का भी चित्रण है। दुनिया में राम मंदिर जन्मभूमि आंदोलन सबसे अधिक समय तक चलने वाला आंदोलन है।

श्रीराम जन्मभूमि के लिए 76 बार संघर्ष हुआ, जिसमें चार लाख से ज़्यादा हिंदुओं ने बलिदान दिया। इसीलिए अयोध्या में राम मंदिर मात्र मंदिर निर्माण नहीं, अपितु भारत की उस विस्मृत ज्ञान परंपरा, त्याग, सत्य, करुणा, समता, सामाजिक समरसता, इन सभी तत्वों को समाज से परिचित कराना है। देश के करोड़ों हिंदुओं के आस्था के केंद्र प्रभु श्री राम जन्मभूमि अयोध्या में रामलला का भव्य राम मंदिर बना हम हिंदुओं के लिए गर्व की बात है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रयास से यह अद्भुत पल हम सभी को प्राप्त हुआ है। इस दौरान नगर अध्यक्ष मंडल अध्यक्ष बृजेश दुबे रिंकू, दीनबंधु मौर्य, विश्वजीत तिवारी, महिला मोर्चा की सोनी तिवारी आदि मौजूद रहे।

Post Comments

Comments

Latest News

जिला महिला और पुरुष अस्पताल का बलिया डीएम ने देखा सच जिला महिला और पुरुष अस्पताल का बलिया डीएम ने देखा सच
बलिया : जिलाधिकारी रवींद्र कुमार ने सोमवार को जिला महिला और पुरुष अस्पताल का निरीक्षण किया। डीएम ने संचालित व्यवस्थाओं...
बलिया में पलटी बेकाबू पिकअप, तीन घायल
बलिया : 36 घंटे बाद तीन किलोमीटर दूर मिला किशोर का शव
चार स्वर्ण समेत 14 पदक जीतकर लौटे खिलाड़ियों का बागी धरती पर स्वागत
बलिया : गंगा नदी में नहाते समय डूबने लगी तीन बहनें, दो को बचाया ; एक की तलाश
सड़क दुर्घटना में पत्नी की मौत, सदमे में शिक्षक पति ने उठाया खौफनाक कदम ; तीन माह पहले एक-दूजे के हुए थे दोनों
डीजे पर बज रहे गानों को लेकर हुआ विवाद, भांजी की शादी में मामा ने उजाड़ दिया बहन का सुहाग