रमजान पर बलिया डीएम का बड़ा निर्णय, SDM, CO और थानाध्यक्ष को मिला यह निर्देश

रमजान पर बलिया डीएम का बड़ा निर्णय, SDM, CO और थानाध्यक्ष को मिला यह निर्देश


बलिया। जिलाधिकारी श्रीहरि प्रताप शाही ने कहा है कि किसी भी जगह पर कोई भीड़ एकत्रित नहीं होनी चाहिए। रमजान के महीने में भी सभी धार्मिक कार्य अपने घर में ही करना होगा। लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंस का अनुपालन अक्षरशः होना चाहिए। दरअसल, रमजान का पवित्र महीना 24 अप्रैल से शुरू हो रहा है। इसमें मुस्लिम समाज द्वारा रोजा रखने के साथ विभिन्न मस्जिदों में आयोजित तराबी में भाग लिया जाता है। कोविड-19 के दृष्टिगत सोशल डिस्टेंस बनाने के लिए सभी प्रकार के धार्मिक, सामाजिक व अन्य अवसरों पर भीड़ नहीं लगाने के निर्देश शासन स्तर से प्राप्त है।


ऐसे में उन्होंने सभी एसडीएम और सीओ को निर्देश दिया है कि संयुक्त रूप से अपने-अपने क्षेत्र में स्थित मस्जिद के प्रबंधक/धर्मगुरुओं के साथ समाज के प्रभावशाली व्यक्तियों संग बैठक कर लें। यह अपील करें कि कहीं भी कोई भीड़ नहीं होनी चाहिए। नगर क्षेत्र बलिया में यह कार्रवाई नगर मजिस्ट्रेट और सीओ के सिटी स्तर से होगी। सभी थाना क्षेत्रों में भी थानाध्यक्ष यह बैठक करना सुनिश्चित करेंगे। इसका उद्देश्य यही है कि कोई भी धार्मिक कार्य सभी लोग अपने घर से करें, सोशल डिस्टेंस का अनुपालन हो, इसके प्रति जागरूक किया जाए।
Tags:

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
बलिया : एनएच 31 पर स्थित फेफना थाना क्षेत्र के राजू ढाबा के आस पास हुए सड़क हादसे में चार...
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय
25 अप्रैल 2024 : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया में किसानों की जमीन पर बाढ़ विभाग की दखल, अन्नदाताओं ने JE के खिलाफ दी तहरीर
बलिया : बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत, दो युवक घायल
बलिया : ड्यूटी पर तैनात सिपाही का बल्ब चुराते वीडियो वायरल !
जीवनसाथी की हत्या : बलिया में पत्नी ने उजाड़ दिया खुद का सुहाग