टॉयलेट के पानी से इडली की चटनी, वायरल हुआ वीडियो

टॉयलेट के पानी से इडली की चटनी, वायरल हुआ वीडियो

स्ट्रीट फूड, यानी खाने-पीने की वो चीजें जो सड़क किनारे लगी हुई रेहड़ियों पर मिलती है, हमारी सेहत के लिए कितनी घातक हो सकती हैं, इस वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा लेंगे। दरअसल एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें सड़क किनारे इडली बेचने वाला एक शख्स चटनी बनाने के लिए टॉयलेट के पानी का इस्तेमाल कर रहा है। विडियो में नजर आ रहा है शख्स पास के एक सार्वजनिक शौचालय से पानी की केन भरकर लाता है और फिर उसी पानी को चटनी बनाने में इस्तेमाल करता है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद एफडीए यानी फूड एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन के अधिकारी हरकत में आ गए हैं और इस मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं।
यह मामला मुंबई के बोरीवली रेलवे स्टेशन का है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि यह शख्स गली में बने एक टॉयलेट के अंदर से पानी की केन भरकर लाता है। यह शख्स रास्ते में कुछ सेकंड के लिए एक जगह पर रुकता है और फिर अपनी रेहड़ी की तरफ चलने लगता है। इसके बाद अपनी रेहड़ी पर इडली की चटनी बनाने के लिए टॉयलेट से लाए हुए इस पानी का इस्तेमाल करता है।

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में एनएच 31 के किनारे पेड़ काटने के दौरान एक रिहायशी मकान पर गिरा, दो महिलाएं घायल ; देखें Video बलिया में एनएच 31 के किनारे पेड़ काटने के दौरान एक रिहायशी मकान पर गिरा, दो महिलाएं घायल ; देखें Video
Ballia News : शहर कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर गांव में गुरुवार की दोपहर एनएच 31 के किनारे विशालकाय पेड़ काटने...
बलिया में असंतुलित होकर पलटी पिकअप, 5 नर्तकियों समेत सवार थे 6 लोग
बलिया पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 6 मौतों का जिम्मेदार गिरफ्तार
भाजपा नेता की मौत का खुला राज, प्रेमिका गिरफ्तार
बलिया में चोरों ने चटकाया दो परिषदीय स्कूलों का ताला
विवाद में पुत्र की मौत, पुलिस ने चिता से अवशेषों को लिया कब्जे में ; पिता गिरफ्तार
एक्शन मोड में बलिया पुलिस : यूपी बोर्ड परीक्षा में मुन्ना भाई गिरफ्तार, इस सेंटर का है मामला