पकड़ में आया प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, फिर...

पकड़ में आया प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, फिर...


महाराजगंज। यहां प्रेमिका से मिलने गए एक प्रेमी को ग्रामीणों ने खूंटे में बांधकर रातभर पिटाई की। फिर पुलिस के हवाले कर दिया। मामला पनियरा थाना क्षेत्र के गांव का है।

बताया जा रहा है कि युवक अपने मामा के घर गया था। वहां उसके मामा के घर के बगल में एक युवती का घर है। युवक पहले से वहां आता जाता था। दोनों के बीच गहरे संबंध थे। दोनों के घर वालों को इस प्रेम कहानी के बारे में जानकारी नहीं थी। रात में सबके सो जाने के बाद पास के घर में रहने वाली अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर में घुस गया। थोड़ी देर बाद खटपट की आवाज सुनकर युवती के घर वाले जाग गए।

वे जब लड़की के कमरे में गए तो युवक को देखकर सन्न गए। उसके बाद उन्होंने प्रेमी की पूरी रात खूंटे में बांधकर पिटाई की। उसके सिर के कुछ बाल भी साफ कर दिए। प्रधान ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी तो युवक को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी गई। थानाध्यक्ष पनियरा दिलीप शुक्ला ने बताया कि युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। दोनों पक्षों की तहरीर मिली है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है।



Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में पंचायत में बवाल, सात घायल ; एक दर्जन लोगों पर मुकदमा बलिया में पंचायत में बवाल, सात घायल ; एक दर्जन लोगों पर मुकदमा
बैरिया, बलिया : बैरिया थाना क्षेत्र के दया छपरा गांव में बुधवार की देर शाम भूमि विवाद में जमकर मारपीट...
बलिया को मिली एक और ट्रेन, देखिएं छपरा-उधना-छपरा अनारक्षित विशेष ट्रेन की समय-सारिणी
बलिया में रोजगार को लेकर बड़ा अवसर आया सामने, उम्र 18 से 50 वर्ष ; ऐसे करे आवेदन
बलिया में तीन दिवसीय चित्रकला प्रदर्शनी का शुभारंभ, काफी खुश है बच्चे
अभ्युदय कोचिंग बनाएगा होनहारों का भविष्य : बलिया में प्रवेश के लिए आवेदन शुरू, जानिएं किस-किस एग्जाम की मिलती है फ्री कोचिंग
बलिया में रेलकर्मी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटने वाले दोनों जीआरपी सिपाहियों पर हुई बड़ी कार्रवाई
बलिया : ट्रेन से कटकर अधेड़ की मौत, शिनाख्त में करे जीआरपी की मदद