Road Accident में एक ही परिवार के सात लोगों की दर्दनाक मौत, दो घायल

Road Accident में एक ही परिवार के सात लोगों की दर्दनाक मौत, दो घायल

लखनऊ। यमुना एक्सप्रेस-वे पर मथुरा में शनिवार को तड़के सड़क हादसे में कार सवार एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत हो गयी, जबकि दो की हालत गंभीर है। मृतकों में बुजुर्ग दंपति, उनके दो बेटे, दोनों की पत्नियां तथा 6 साल का पोता है। वहीं, बुजुर्ग का एक बेटा और 3 साल का पोता गंभीर है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दर्दनाक हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। उन्होंने घायलों को बेहतर इलाज के लिए अधिकारियों को निर्देश  दिए हैं।

हरदोई के बहादुरपुर-संडीला निवासी एक परिवार हरदोई में शादी समारोह में शामिल होने के बाद नोएडा वापस लौट रहा था। पूरा परिवार नोएडा के सदकपुर इलाके में रह रहा था। पुलिस के मुताबिक, कार में राजेश, लल्लू, श्रीगोपाल, संजय, निशा, छुटकी, नंदनी, 6 साल का धीरज और 3 साल का कृष सवार था। राजेश, श्रीगोपाल और संजय सगे भाई हैं।

मथुरा के नौहझील थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे के माइलस्टोन 68 पर इनकी वैगनआर कार अज्ञात वाहन से टकरा गई। हादसे में लल्लू और उनकी पत्नी छुटकी सनेत दो बेटे राजेश व संजय, दो बहू निशा व नंदनी तथा 6 साल के पोते धीरज की मौत हो गई। लल्लू का एक बेटा श्रीगोपाल और 3 साल का पोता कृष गंभीर रूप से घायल है। 

देर तक कार में ही तड़पते रहे घायल

पुलिस ने बताया कि सुबह एक वाहन चालक ने डायल-112 को हादसे की सूचना दी। पहुंची पुलिस ने सभी को क्षतिग्रस्त कार से निकाला। टक्कर में कार का अगला हिस्सा पिचक गया था। ऐसे में कटर से कार को काटकर घायलों को निकाला गया। 

Tags: Lucknow

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

डिजिटल अरेस्ट कर इंजीनियर से 11 लाख की ठगी, पत्नी को बनाया बंधक ; 24 घंटे तक नहीं करने दी किसी से बात डिजिटल अरेस्ट कर इंजीनियर से 11 लाख की ठगी, पत्नी को बनाया बंधक ; 24 घंटे तक नहीं करने दी किसी से बात
UP News : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक हैरान करने वाली खबर आई है, जहां साइबर अपराधियों ने सिविल...
बलिया में आज दो चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे सीएम योगी
25 मई 2024 : क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया : रिपेयरिंग के लिए आई कार में लगी आग, लैपटॉप भी जला 
बात बलिया की... मंदबुद्धि युवती के साथ युवक ने किया घिनौना काम, जानकर रह जायेंगे दंग
बलिया : छात्रनेता शिप्रांत सिंह को गोली मारने वाला मुख्य अभियुक्त पिस्टल के साथ गिरफ्तार
बलिया रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत, ऐसे हुई शिनाख्त