Road Accident में एक ही परिवार के सात लोगों की दर्दनाक मौत, दो घायल

Road Accident में एक ही परिवार के सात लोगों की दर्दनाक मौत, दो घायल

लखनऊ। यमुना एक्सप्रेस-वे पर मथुरा में शनिवार को तड़के सड़क हादसे में कार सवार एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत हो गयी, जबकि दो की हालत गंभीर है। मृतकों में बुजुर्ग दंपति, उनके दो बेटे, दोनों की पत्नियां तथा 6 साल का पोता है। वहीं, बुजुर्ग का एक बेटा और 3 साल का पोता गंभीर है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दर्दनाक हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। उन्होंने घायलों को बेहतर इलाज के लिए अधिकारियों को निर्देश  दिए हैं।

हरदोई के बहादुरपुर-संडीला निवासी एक परिवार हरदोई में शादी समारोह में शामिल होने के बाद नोएडा वापस लौट रहा था। पूरा परिवार नोएडा के सदकपुर इलाके में रह रहा था। पुलिस के मुताबिक, कार में राजेश, लल्लू, श्रीगोपाल, संजय, निशा, छुटकी, नंदनी, 6 साल का धीरज और 3 साल का कृष सवार था। राजेश, श्रीगोपाल और संजय सगे भाई हैं।

मथुरा के नौहझील थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे के माइलस्टोन 68 पर इनकी वैगनआर कार अज्ञात वाहन से टकरा गई। हादसे में लल्लू और उनकी पत्नी छुटकी सनेत दो बेटे राजेश व संजय, दो बहू निशा व नंदनी तथा 6 साल के पोते धीरज की मौत हो गई। लल्लू का एक बेटा श्रीगोपाल और 3 साल का पोता कृष गंभीर रूप से घायल है। 

देर तक कार में ही तड़पते रहे घायल

पुलिस ने बताया कि सुबह एक वाहन चालक ने डायल-112 को हादसे की सूचना दी। पहुंची पुलिस ने सभी को क्षतिग्रस्त कार से निकाला। टक्कर में कार का अगला हिस्सा पिचक गया था। ऐसे में कटर से कार को काटकर घायलों को निकाला गया। 

Tags: Lucknow

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर
Ballia : फेफना थाना क्षेत्र अंतर्गत कपूरी एवं टाटा मोटर्स के बीच खड़े ट्रक में पिकअप ने जोरदार टक्कर मार...
27 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
इन मांगों के समर्थन में छात्रों ने जेएनसीयू परिसर में बुलंद किया आवाज
ओह ! सरयू की लहरों ने क्या कर दिया बलिया के इस दियरांचल का हाल
रोहित पांडेय हत्याकांड : बलिया पुलिस को मिली सफलता, 25 हजारी दो अभियुक्त गिरफ्तार
26 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
जानिएं कौन हैं IPS विक्रांत वीर, जिन्हें बनाया गया है बलिया का पुलिस कप्तान