खेल मैदान से खिलाड़ी को झपट ले गई मौत, पूरी घटना कैमरे में कैद ; देखें LIVE VIDEO

खेल मैदान से खिलाड़ी को झपट ले गई मौत, पूरी घटना कैमरे में कैद ; देखें LIVE VIDEO

Indonesia : मौत का कोई ठीक नहीं। कब, कहा और कैसे... मौत हो जाय ? कोई नहीं जानता। मौत का एक ऐसा ही लाइव वीडियो सामने आया है। खेल के दौरान एक खिलाड़ी की मौत का यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

बताया जा रहा है कि रविवार को इंडोनेशिया में 2 एफएलओ एफसी बांडुंग और एफबीआई सुबांग के बीच एक फुटबॉल मैच के दौरान एक दुखद घटना घटी। मैच खेलते समय एक फुटबॉलर बिजली की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में फुटबॉल खिलाड़ी को मैदान पर चलते हुए देखा जा सकता है, वह गेंद का उनके पास आने का इंतजार कर रहा था, की  तभी अचानक उस पर बिजली गिर गई और खिलाड़ी मैदान पर गिर गया। मैदान पर अन्य खिलाड़ी बिल्कुल सदमे की स्थिति में थे।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, खिलाड़ी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन वह बच नहीं सका क्योंकि उसे मृत लाया गया था। हालांकि, रोशनी के कारण फुटबॉल खिलाड़ी की दुखद मौत से उसके साथियों में शोक की लहर देखी गई। बता दें कि यो कोई पहला मामला नहीं है जब फुटबॉल मैच के दौरान ऐसी दुखद घटना हुई हो, पिछले साल दिसंबर महीने में ब्राजील में एक मैच के दौरान फुटबॉल पिच पर बिजली गिर गई थी, जिससे एक खिलाड़ी की मौत हो गई थी, जबकि छह अन्य घायल हो गए थे। वहीं फुटबॉल के दौरान मैदान पर दुखद घटना पिछले कई वर्षों में काफी सामान्य रही है। कई फुटबॉल खिलाड़ी कार्डियक अरेस्ट के बाद मैदान पर ही बेहोश हो गए।

यह भी पढ़े एशिया जूनियर चैंपियनशिप : मैच के दौरान कोर्ट में गिरे बैडमिंटन खिलाड़ी की मौत, देखें Video

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर
Ballia : फेफना थाना क्षेत्र अंतर्गत कपूरी एवं टाटा मोटर्स के बीच खड़े ट्रक में पिकअप ने जोरदार टक्कर मार...
27 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
इन मांगों के समर्थन में छात्रों ने जेएनसीयू परिसर में बुलंद किया आवाज
ओह ! सरयू की लहरों ने क्या कर दिया बलिया के इस दियरांचल का हाल
रोहित पांडेय हत्याकांड : बलिया पुलिस को मिली सफलता, 25 हजारी दो अभियुक्त गिरफ्तार
26 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
जानिएं कौन हैं IPS विक्रांत वीर, जिन्हें बनाया गया है बलिया का पुलिस कप्तान