Road Accident में तीन सगे भाईयों समेत चार युवकों की दर्दनाक मौत

Road Accident में तीन सगे भाईयों समेत चार युवकों की दर्दनाक मौत


चंदौली। बबुरी थाना क्षेत्र के भुड़कुड़ा गांव के पास हुए सड़क हादसे में चार युवकों की मौत हो गई। मृतकों में तीन सगे भाई शामिल है। तीन भाई समेत चार युवकों की मौत की खबर मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल था। उन्हें समझाने तक की हिम्मत कोई नहीं जुटा पा रहा था कि क्या कहकर उन्हें सांत्वना दिया जाय।
बताया जा रहा है कि मिर्जापुर के जमालपुर थाना क्षेत्र के शेरवा गांव निवासी इंद्रदेव के पांच पुत्र हैं। उनके दूसरे नंबर के पुत्र की ससुराल चंदौली के रेवसा गांव में है। बुधवार को इंद्रदेव के तीन पुत्र गंगासागर, विद्यासागर, बलराम अपने साथी सुक्खू यादव पुत्र जयमूरत यादव के साथ भाभी को छोड़ने के लिए रेवसा गांव कार से गए थे। भाभी को उनके मायके छोड़ने के बाद चारों रात करीब 10 बजे कार से वापस लौट रहे थे। भुड़कुड़ा गांव के पास कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। हादसे में कार सवार चारों युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। इस बीच, रात्रि गश्त पर निकली पुलिस की नजर सड़क किनारे नहर में डूबी कार पर पड़ी। पुलिसकर्मियों ने तत्परता दिखाते हुए कार का शीशा और गेट तोड़कर युवकों को निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतकों की पहचान सुक्खू यादव, बलिराम प्रजापति, गंगा सागर और विद्यापति प्रजापति, गांव शेरवा, थाना जमालपुर, जिला मिर्जापुर के रूप में हुई है। इसकी सूचना मिलते ही मृतकों के घर पर कोहराम मच गया। 
Tags: chandauli

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

हो चुकी है नौतपा की शुरूआत : बलिया के पं. अखिलेश उपाध्याय बोले - 9 दिन बरपेगा कहर, जरूर करें ये काम हो चुकी है नौतपा की शुरूआत : बलिया के पं. अखिलेश उपाध्याय बोले - 9 दिन बरपेगा कहर, जरूर करें ये काम
Ballia News : इस साल 25 मई से नौतपा की शुरुआत हो चुकी है, जिसका समापन 2 जून को हो...
Game Zone में 27 लोगों की मौत, हाईकोर्ट ने लिया स्वत: संज्ञान
नेल पॉलिश के लिए नाराज होकर मायके गई पत्नी, बोली- पति के साथ रहूंगी ; मगर इस शर्त पर
यूपी में भीषण हादसा : पलक झपकते ही 11 श्रद्धालुओं की मौत, 25 घायल ; अपनों को तलाशते रहे परिजन
बलिया : बेसिक शिक्षा विभाग के इन शिक्षक-कर्मचारियों को बीएसए ने किया अलर्ट, आज है अंतिम मौका
26 मई 2024 : कैसा रहेगा अपना Sunday, पढ़ें दैनिक राशिफल
होटल में हुक्का पार्टी के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 40 गिरफ्तार