दिनदहाड़े बीच सड़क पर शादीशुदा शिक्षिका की गला रेतकर हत्या, सामने आ रही ये वजह

दिनदहाड़े बीच सड़क पर शादीशुदा शिक्षिका की गला रेतकर हत्या, सामने आ रही ये वजह

बिहार के कटिहार जिले में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात हुई है, जहां एक सनकी युवक ने शादीशुदा शिक्षिका की गला रेतकर  निर्ममता से हत्या कर दी, फिर शव को जलाने की भी कोशिश करने लगा। हालांकि शव को आग के हवाले करने से पहले वहां लोगों की भीड़ जुट गई और हत्यारा फरार हो गया।

Bihar News : बिहार के कटिहार जिले में एक सनकी युवक ने दिनदहाड़े बीच सड़क पर एक शिक्षिका की गला रेतकर हत्या कर दी। इस दौरान शिक्षिका अपनी जान की भीख मांगती रही, लेकिन बदमाश का दिल नहीं पसीजा। यही नहीं, हत्या के बाद महिला के शव पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने की भी कोशिश की। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह वारदात प्राणपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव की है। यहां प्राथमिक विद्यालय में लक्ष्मीपुर वार्ड संख्या-7 निवासी यशोदा देवी शिक्षा सेवक के रूप में काम करती थी। बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह यशोदा देवी विद्यालय जा रही थीं। विद्यालय से करीब 100 मीटर पहले घात लगाए बैठे गांव के ही पड़ोसी हलचल राय ने तेज धारदार हथियार से यशोदा देवी की गला रेत दिया। इसके बाद पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश किया। महिला की चीखें सुनकर आसपास से लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी फरार हो गया।

हत्या की इस सनसनीखेज वारदात के पीछे दोनों के बीच पहले से चले प्रेम प्रसंग को कारण बताया जा रहा है। हालांकि इससे पहले भी ग्रामीणों द्वारा इस मामले को लेकर पंचायत की गई थी, लेकिन सिरफिरे शख्स के सिर से प्यार का भूत नहीं उतरा था। उसने मौका मिलते ही शादीशुदा शिक्षिका को मौत के घाट उतार दिया। वहीं, घटना को लेकर कटिहार सदर के डीएसपी अभिजीत कुमार सिंह ने पूरे मामले को प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया। कहा कि आरोपी फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। 

यह भी पढ़े सगी बहनों पर चाकू से वार, सामने आ रही ये वजह

मृतका के पति पर भी हमला कर चुका है आरोपी
घटना की सूचना पर प्राणपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल कटिहार भिजवा दिया। वहीं पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। मृतक यशोदा देवी के घरवालों ने बताया कि आरोपी हलचल राय ने एक साल पहले यशोदा के पति पमेश राय पर भी छुरा से हमला किया था। इसे लेकर प्राणपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। मामला कोर्ट में चल रहा है।

यह भी पढ़े ब्यूटी पार्लर में सज रही दुल्हन की गोली मारकर हत्या

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया से चार इंस्पेक्टर और 27 दरोगा का तबादला बलिया से चार इंस्पेक्टर और 27 दरोगा का तबादला
Ballia News : जनपद में अपनी पांच वर्ष की सेवा पूरी कर चुके चार इंस्पेक्टर और एसओजी प्रभारी समेत 27...
ब्यूटी पार्लर में सज रही दुल्हन की गोली मारकर हत्या
24 जून 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल
स्पोर्ट्स स्टेडियम बलिया में कुछ यूं मना अन्तर्राष्ट्रीय ओलम्पिक दिवस 
किसान ने तहसीलदार को जड़ा थप्‍पड़, वीडियो वायरल
बलिया : इग्नू परीक्षा केन्द्र का सहायक क्षेत्रीय निदेशक ने किया निरीक्षण
ग्राम विकास अधिकारी एसोसिएशन बलिया : जिलाध्यक्ष गिरीश कुमार पाण्डेय, मंत्री बनें रविशंकर यादव