दिनदहाड़े बीच सड़क पर शादीशुदा शिक्षिका की गला रेतकर हत्या, सामने आ रही ये वजह

दिनदहाड़े बीच सड़क पर शादीशुदा शिक्षिका की गला रेतकर हत्या, सामने आ रही ये वजह

बिहार के कटिहार जिले में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात हुई है, जहां एक सनकी युवक ने शादीशुदा शिक्षिका की गला रेतकर  निर्ममता से हत्या कर दी, फिर शव को जलाने की भी कोशिश करने लगा। हालांकि शव को आग के हवाले करने से पहले वहां लोगों की भीड़ जुट गई और हत्यारा फरार हो गया।

Bihar News : बिहार के कटिहार जिले में एक सनकी युवक ने दिनदहाड़े बीच सड़क पर एक शिक्षिका की गला रेतकर हत्या कर दी। इस दौरान शिक्षिका अपनी जान की भीख मांगती रही, लेकिन बदमाश का दिल नहीं पसीजा। यही नहीं, हत्या के बाद महिला के शव पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने की भी कोशिश की। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह वारदात प्राणपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव की है। यहां प्राथमिक विद्यालय में लक्ष्मीपुर वार्ड संख्या-7 निवासी यशोदा देवी शिक्षा सेवक के रूप में काम करती थी। बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह यशोदा देवी विद्यालय जा रही थीं। विद्यालय से करीब 100 मीटर पहले घात लगाए बैठे गांव के ही पड़ोसी हलचल राय ने तेज धारदार हथियार से यशोदा देवी की गला रेत दिया। इसके बाद पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश किया। महिला की चीखें सुनकर आसपास से लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी फरार हो गया।

हत्या की इस सनसनीखेज वारदात के पीछे दोनों के बीच पहले से चले प्रेम प्रसंग को कारण बताया जा रहा है। हालांकि इससे पहले भी ग्रामीणों द्वारा इस मामले को लेकर पंचायत की गई थी, लेकिन सिरफिरे शख्स के सिर से प्यार का भूत नहीं उतरा था। उसने मौका मिलते ही शादीशुदा शिक्षिका को मौत के घाट उतार दिया। वहीं, घटना को लेकर कटिहार सदर के डीएसपी अभिजीत कुमार सिंह ने पूरे मामले को प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया। कहा कि आरोपी फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। 

यह भी पढ़े समधी और समधन में हुआ प्यार : शादी से पहले दुल्हन की मां को ले भागा दूल्हे का बाप

मृतका के पति पर भी हमला कर चुका है आरोपी
घटना की सूचना पर प्राणपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल कटिहार भिजवा दिया। वहीं पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। मृतक यशोदा देवी के घरवालों ने बताया कि आरोपी हलचल राय ने एक साल पहले यशोदा के पति पमेश राय पर भी छुरा से हमला किया था। इसे लेकर प्राणपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। मामला कोर्ट में चल रहा है।

यह भी पढ़े शादी से इंकार करने पर अंतरंग पलों के बीच प्रेमिका ने काटा प्रेमी का प्राइवेट पार्ट

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर
Ballia : फेफना थाना क्षेत्र अंतर्गत कपूरी एवं टाटा मोटर्स के बीच खड़े ट्रक में पिकअप ने जोरदार टक्कर मार...
27 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
इन मांगों के समर्थन में छात्रों ने जेएनसीयू परिसर में बुलंद किया आवाज
ओह ! सरयू की लहरों ने क्या कर दिया बलिया के इस दियरांचल का हाल
रोहित पांडेय हत्याकांड : बलिया पुलिस को मिली सफलता, 25 हजारी दो अभियुक्त गिरफ्तार
26 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
जानिएं कौन हैं IPS विक्रांत वीर, जिन्हें बनाया गया है बलिया का पुलिस कप्तान