भीषण Road Accident में भोजपुरी गायक समेत 9 लोगों की दर्दनाक मौत

भीषण Road Accident में भोजपुरी गायक समेत 9 लोगों की दर्दनाक मौत

Bihar News : कैमूर में रविवार देर शाम भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां तीन गाड़ियों की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतना जबरदस्त था कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए। हादसे में गायक छोटू पांडेय समेत 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना मोहनिया थाना क्षेत्र के देवकली गांव के पास की है। इस हादसे में मृत नौ लोगों के प्रति सीएम नीतीश कुमार ने गहरी संवेदना व्यक्त की है। घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। ग्रामीण गाड़ी में फंसे लोगों को निकालने में जुट गए। हादसे के बाद एनएच 2 पर भीषण जाम की समस्या बन गई। ग्रामीणों ने घटना की सूचना NHAI और मोहनिया पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी के अंदर फंसे शव को बाहर निकालने के साथ ही सभी की पहचान में जुट गई।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, घटना की सूचना मिलने के बाद कैमूर डीएम सावन कुमार और एसपी ललित मोहन शर्मा सदर अस्पताल भभुआ के पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और जायजा लिया। बताया जा रहा है कि बक्सर के गम्हरिया के रहने वाले प्रकाश राय की स्कॉर्पियो है और वे ही गाड़ी चला रहे रहे थे। प्रत्यक्षदर्शी गंगा सिंह यादव ने बताया कि मैं बाइक से आ रहा था। देखा कि पीछे से स्कॉर्पियो ने टक्कर मार दी है। स्कॉर्पियो में बैठे सारे लोग मर गए। एक बाइक सवार की भी मौत हुई है। कैमूर डीएम सावन कुमार ने बताया कि एक बाइक को बचाने में स्कॉर्पियो दुर्घटनाग्रस्त हुई है, जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में दो सिमरन श्रीवास्तव और सत्य प्रकाश मिश्रा कानपुर के रहने वाले थे। साथ ही आंचल तिवारी नाम की एक युवती है, जिनके आधार कार्ड पर महाराष्ट्र का एड्रेस है, लेकिन वह बनारस में रहती थी। एक बक्सर के रहने वाले थे। उनके परिजन को सूचना दी गई है। पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

सीएम नीतीश कुमार ने मोहनिया के देवकली में हुए भीषण सड़क दुर्घटना में मृत नौ लोगों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि दुर्घटना काफी दुखद है। मैं इस घटना से मर्माहत हूं। मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य रखने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
बलिया : एनएच 31 पर स्थित फेफना थाना क्षेत्र के राजू ढाबा के आस पास हुए सड़क हादसे में चार...
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय
25 अप्रैल 2024 : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया में किसानों की जमीन पर बाढ़ विभाग की दखल, अन्नदाताओं ने JE के खिलाफ दी तहरीर
बलिया : बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत, दो युवक घायल
बलिया : ड्यूटी पर तैनात सिपाही का बल्ब चुराते वीडियो वायरल !
जीवनसाथी की हत्या : बलिया में पत्नी ने उजाड़ दिया खुद का सुहाग