बेटी के लिए रिश्ता देखने आया था परिवार, Road Accident में पांच लोगों की मौत

बेटी के लिए रिश्ता देखने आया था परिवार, Road Accident में पांच लोगों की मौत

हरियाणा : हरियाणा के हिसार में कार पलटने से एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में पंजाब के एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में तीन लोग घायल हो गए, जिनका अस्पताल में इलाज जारी है। हादसा शहर के दिल्ली नेशनल हाईवे बाईपास के पास हुआ, जहां ट्रक की टक्कर से कार 20 फीट गहरी खाई में गिर गई।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पंजाब के बठिंडा के पास मोड मंडी के रहने वाले बग्गा सिंह अपनी बेटी के लिए लड़का देखने हांसी के ढाणा कलां गांव गये थे। लड़का देखने के बाद वापस सिरसा की तरफ लौट रहे थे, तभी यह हादसा हुआ। हादसे में पंजाब के मोड़ मंडी निवासी बग्गा सिंह (52), उसकी पत्नी मधुबाला (45), भाई रणजीत सिंह (48), बग्गा का साला सतपाल (40) और सिरसा के कालांवाली का रवि शामिल हैं। 

वहीं, रणजीत का बेटा तरसेम सिंह (26), हार्दिक (8), परिवार की पड़ोसी युवती डिंपल (25) और गीतू घायल हो गए। इन सभी को हिसार के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। सिरसा निवासी सोनू ने कहा कि यह हादसा ट्रक चालक की लापरवाही के कारण हुआ है। उन्होंने पुलिस-प्रशासन से मांग की है कि ट्रक चालक को जल्द गिरफ्तार किया जाए। सदर थाना जांच अधिकारी सुभाष चंद्र के अनुसार सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हुई है। ट्रक और कार के बीच टक्कर के चलते हादसा हुआ है। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। ट्रक चालक मौके से फरार है, जिसकी तलाश जारी है।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर
Ballia : फेफना थाना क्षेत्र अंतर्गत कपूरी एवं टाटा मोटर्स के बीच खड़े ट्रक में पिकअप ने जोरदार टक्कर मार...
27 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
इन मांगों के समर्थन में छात्रों ने जेएनसीयू परिसर में बुलंद किया आवाज
ओह ! सरयू की लहरों ने क्या कर दिया बलिया के इस दियरांचल का हाल
रोहित पांडेय हत्याकांड : बलिया पुलिस को मिली सफलता, 25 हजारी दो अभियुक्त गिरफ्तार
26 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
जानिएं कौन हैं IPS विक्रांत वीर, जिन्हें बनाया गया है बलिया का पुलिस कप्तान