बलिया केसरी अभिषेक पाण्डेय को सम्मानित करेगा अखिल भारतीय ब्रम्हर्षि भूमिहार संगठन

बलिया केसरी अभिषेक पाण्डेय को सम्मानित करेगा अखिल भारतीय ब्रम्हर्षि भूमिहार संगठन


बलिया। अखिल भारतीय ब्रम्हर्षि भूमिहार संगठन रामेपुर निवासी युवा पहलवान अभिषेक पाण्डेय को समारोहपूर्वक सम्मानित करेगा। इसके लिए होटल चन्द्रावली में गुरूवार को भूमिहार समाज की बैठक हुई, जिसमें 14 दिसम्बर की तिथि तय की गई। 
पीएसी में कार्यरत पहलवान लल्लन पाण्डेय के पुत्र अभिषेक पाण्डेय ने हाल ही में ददरी मेला में आयोजित कुश्ती दंगल प्रतियोगिता में जिला केसरी का खिताब अपने नाम किया था। कुश्ती में इस प्रतिष्ठित पुरस्कार को जीतने वाले अभिषेक पाण्डेय को भव्य तरीके से सम्मानित करने के लिए अखिल भारतीय ब्रह्मर्षि भूमिहार संगठन ने जिले भर से जुटे भूमिहार समाज के लोगों की बैठक में निर्णय लिया कि माल्देपुर में 14 दिसम्बर को सम्मान समारोह का आयोजन किया जाएगा। बैठक में इस पर भी सहमति बनी कि बलिया और गाजीपुर के उन युवा पहलवानों को भी सम्मानित किया जाएगा, जो भूमिहार समाज से ताल्लुक रखते हैं। साथ यह भी निर्णय लिया गया कि जिले में प्रधान पद पर जीत हासिल करने वाले सभी सजातीय प्रधानों को भी सम्मानित किया जाएगा। सम्मान समारोह के मुख्य अतिथि अम्बेडकर नगर के विधायक सुभाष राय होंगे। सर्वसम्मति से कार्यक्रम की रूपरेखा तय हुई। विधानसभावार ग्यारह सदस्यीय कमेटी बनाई गई। इसके अलावा जिला स्तर पर 51 सदस्यीय समिति भी बनाई गई। 51 लोगों की संचालन समिति भी बनाई गई। संचालन समिति ने तय किया कि कार्यक्रम में गायक गोपाल राय, मदन राय और गोलू राजा सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति देंगे। जिसकी बैठक दस दिसम्बर को आहूत की गई। बैठक में पूर्व मंत्री नारद राय, हरिनारायण राय, कमलेश तिवारी, सम्पन्न राय, डा. मदन राय, अवधेश राय, अरविंद राय, मुन्ना राय, अनंत पाण्डेय, रवींद्रनाथ राय, मुन्ना राय आदि थे। अध्यक्षता संगठन के जिलाध्यक्ष विभवशंकर ठाकुर व संचालन परमात्मानंद पाण्डेय ने किया।

Post Comments

Comments

Latest News

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने साधा सपा पर निशाना डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने साधा सपा पर निशाना
बलिया : उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बैरिया विधानसभा क्षेत्र के तालिबपुर में विशाल जनसभा को सम्बोधित किया। लोगों...
बलिया में पबजी गेम के इवेंट पर बवाल, युवक को सुलाया मौत की नींद
बलिया : गंगा में डूबने से युवक की दर्दनाक मौत, मचा कोहराम
अंतिम संस्कार के लिए नहीं थे पैसे, 3 दिन घर में रखी लिव-इन पार्टनर की लाश, फिर...
पूर्व मंत्री नारद राय के बयान पर सपा विधायक रिजवी का करारा पलटवार, बोले...
गृहमंत्री अमित शाह से पूर्व मंत्री नारद राय की मुलाकात, बढ़ी बलिया की राजनीतिक तपिश
बलिया और तालिबपुर के बीच खेला गया श्री बजरंगबली क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मैच