बलिया में दही-रोटी खाकर चोरों ने खंगाला भाजपा नेता का घर

बलिया में दही-रोटी खाकर चोरों ने खंगाला भाजपा नेता का घर

बैरिया, बलिया। हौसला बुलंद चोरों ने वरिष्ठ भाजपा नेता के घर लाखों रुपए के सोने चांदी के आभूषण, 01 लाख 21 हजार रुपये नगद व एक दर्जन से अधिक कीमती साड़ियों पर हाथ साफ कर दिया। इलाके में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से दहशत की स्थिति है। वहीं पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। घटना रेवती थाना क्षेत्र के सियरहिया गांव की है।

यह भी पढ़ेंबलिया को हरा-भरा करेगा ग्रीन ग्रुप : सांसद नीरज शेखर की मौजूदगी में कार्यक्रम, महिलाओं को हरी साड़ी, बालिकाओं को मिली साइकिल

यह भी पढ़े बलिया : ARTO ऑफिस पर CDO का छापा, मची भगदड़ ; 4 कर्मचारी समेत 6 पुलिस के हवाले

शनिवार की रात किसी तरह आंगन में पहुंचे चोरों ने कमरों को खोल कर अलमारी व बक्से में रखे दो सोने की चैन, पांच जोड़ी टप्स व झुमका, दो जोड़ी पायल, पांच मंगलसूत्र, चार सेट नथिया व चांदी का डारा सहित लाखों रुपए का आभूषण व 01 लाख 21 हजार रुपये पर हाथ साफ कर दिया।इस बाबत पूछने पर रेवती थानाध्यक्ष रामायण सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर जांचोपरांत उचित कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े Road Accident in Ballia : बाइकों की टक्कर में युवक की ऑन द स्पॉट मौत, साथी रेफर

दही-रोटी भी खाये चोर

यह भी पढ़े बलिया का चर्चित हत्याकांड : रोहित पांडेय के घर पहुंचे कैबिनेट मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह, बोले...

यही नहीं चोर नीचे के कमरे में फ्रीज से दही निकालकर रोटी के साथ खाए भी है। बगल के रामनाथ मौर्य के घर मे भी चोर घुसकर कमरों को टटोला, लेकिन वहां कुछ हाथ नहीं लगा। एक महिला जग गई, जिससे चोर भाग खड़े हुए। 

रात में ही पहुंची पुलिस

पीड़ित भाजपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष रविन्द्र मौर्य ने बताया कि मेरे तीन भाई मुंबई में रहकर व्यवसाय करते हैं। मैं और मेरा परिवार दो मंजिला मकान के ऊपर के कमरे में सोया हुआ था। पिताजी सुदामा मौर्य व मेरा पुत्र अनूप कुमार घर के बाहर कोठरी में सोए हुए थे। किसी तरह आंगन में पहुंचे चोरों ने घटना को अंजाम दिया हैं। सोने चांदी के आभूषण के अलावा अलमारी में रखा मेरा 65 हजार, मेरे पुत्र का नौ हजार व दूसरे कमरे में बक्से में रखा मेरी पत्नी का 40 हजार व मेरे लड़कियों का सात हजार रुपये चोरों ने चुरा लिया। घटना की सूचना पर रात में ही 112 नंबर पुलिस पहुंची थी। फिर हम लोग थाने गए। हम लोगों के साथ रात में रेवती थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची थी।

यह भी है चर्चा

बताया जा रहा है कि तीन दिन पहले पारस वर्मा की चार दुधारू मवेशी खोलकर चोर रात में ले जा रहे थे, लेकिन लोगों ने पीछा करके देवपुर रेगुलेटर से आगे मवेशियों को पकड़ लिया। चोर भाग गए।लगता है उन्हीं चोरों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है। 

शिवदयाल पांडेय मनन

Post Comments

Comments

Latest News

27 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल 27 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
मेष आज का दिन आपके लिए चुनौतीपूर्ण रहने वाला है। आपके कामों में अधिक समस्या आ रही थी, तो वह...
इन मांगों के समर्थन में छात्रों ने जेएनसीयू परिसर में बुलंद किया आवाज
ओह ! सरयू की लहरों ने क्या कर दिया बलिया के इस दियरांचल का हाल
रोहित पांडेय हत्याकांड : बलिया पुलिस को मिली सफलता, 25 हजारी दो अभियुक्त गिरफ्तार
26 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
जानिएं कौन हैं IPS विक्रांत वीर, जिन्हें बनाया गया है बलिया का पुलिस कप्तान
वसूली मामले में CM योगी का बड़ा एक्शन : हटाए गये SP और ASP,  सीओ-थानेदार समेत 10 सस्पेंड, विक्रांत वीर बनें बलिया कप्तान