पिनैकल टेक्नो स्कूल ने फिर रचा इतिहास, बढ़ा बलिया का मान

पिनैकल टेक्नो स्कूल ने फिर रचा इतिहास, बढ़ा बलिया का मान

बलिया। अपनी सफलता की कहानी को एक बार फिर दुहराते हुए भृगुआश्रम स्थित  पिनैकल टेक्नो स्कूल ने इतिहास रचा है। संस्था के कई छात्र कोविड-19 की विषम परिस्थितियों को दरकिनार करते हुए देश के प्रतिष्ठित इंजीनियरिंग और मेडिकल कॉलेजों में प्रवेश प्राप्त करने में सफल रहे है। इनमें अमित यादव, सोनाली यादव, रोहित गुप्ता, अवि कुमार, मिथिलेश कुमार और मृगेंद्र शामिल हैं। रोहित गुप्ता ने आईआईटी भुवनेश्वर और अमित यादव ने नीट (720 में 619 अंक) में सफलता प्राप्त कर संस्था के साथ साथ पूरे जनपद को गौरवान्वित किया है। सफल छात्रों ने अपनी सफलता का श्रेय माता-पिता, पिनैकल के अनुभवी अध्यापकों और संस्था में उपलब्ध स्टडी मैटेरियल को दिया। 

संस्था के डायरेक्टर गीतेश पांडेय और प्रवीण पांडेय ने बच्चों को मिठाई खिलाकर तथा केक काटकर उत्साहवर्धन किया। बातचीत में यह भी बताया कि पिनैकल ने यह साबित कर दिया है कि आईआईटी और नीट जैसी परीक्षा में सफलता बलिया जैसे छोटे शहरों में रहकर भी पढ़ने से मिल सकती है। जरूरत है तो बस परीक्षा के अनुसार तैयारी करने तथा कुशल व अनुभवी टीचर और मेंटर्स के सानिध्य की।साथ ही उन्होंने बताया कि 26 दिसम्बर 2021 को संस्था बलिया के छात्रों के लिए मैथ तथा साइंस का महा मैराथन करा रही है जिसमें 5 वीं से 10 वीं के छात्र सम्मिलित हो सकते है।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में पूर्व विधायक सुरेन्द्र सिंह समेत सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज बलिया में पूर्व विधायक सुरेन्द्र सिंह समेत सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
शिवदयाल पांडेय मनन की रिपोर्ट बैरिया, बलिया : बैरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत कर्णछपरा गांव के सामने एनएच 31 पर राघव...
आचार संहिता के उल्लंघन में फंसे मतदान अधिकारी बने सहायक अध्यापक, बीएसए ने किया सस्पेंड
बलिया में गृह मंत्री अमित शाह ने भरी हुंकार, बोले...
माफी मांगकर जा रहे ट्रैक्टर चालक को पीट-पीट कर मार डाला
बलिया : अपहरण कर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म, युवक गिरफ्तार
बलिया : गलत काम में दो युवक गिरफ्तार
बृजभूषण सिंह के सांसद प्रत्याशी बेटे करण भूषण के काफिले की कार ने 4 को रौंदा, 2 युवकों की मौत