एसओ के खिलाफ भाकपा ने खोला मोर्चा ,सौंपा एसपी को ज्ञापन

एसओ के खिलाफ भाकपा ने खोला मोर्चा ,सौंपा एसपी को ज्ञापन


बलिया। भाकपा माले के कार्यकर्ता मुन्ना प्रसाद के साथ रविवार को हल्दी थानाध्यक्ष द्वारा किये गये अमर्यादित व्यवहार के विरुद्ध भाकपा माले के कार्यकर्ताओं ने पार्टी के नेता लक्ष्मण यादव एवं शिवविलास साह के नेतृत्व में सोमवार को जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर एसओ हल्दी सुनील कुमार सिंह के खिलाफ दण्डात्मक कार्यवाही की मांग की है। भाकपा नेताओं ने अधिकारियों से कहा कि थानाध्यक्ष स्वजातीय लोगों का पक्ष लेकर अन्य जातियों खासकर दलित एवं पिछड़ें तबके के लोगों का उत्पीड़न करते है और उनको जाति सूचक गालियां देकर मारने पीटने का काम करते हैं। उनके ऐसे कृत्य से गांव में जाति हिंसा भड़क सकती है। चेताया कि यदि थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्यवाही नहीं हुई तो माले सड़क पर उतरकर संघर्ष करेगी।

ज्ञापन में माले नेताओं ने जिक्र किया है कि थानाध्यक्ष हल्दी ने रेपुरा के निवासी तथा माले कार्यकर्ता मुन्ना प्रसाद तुरहा को जमीन सम्बन्धी विवाद में पंचायत के लिए रविवार को थाने पर बुलाया था तथा अपने स्वजातीय लोगों के कहने पर सुनियोजित तरीके से सर्वाजनिक रूप से जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए हवालत में बन्द कर दिया। इतना ही नहीं पाटर्री कार्यकर्ता से सादे कागज पर अंगूठा निशानी व दस्तखत बल पुर्वक करवाने का आरोप लगाया। भाकपा नेताओं ने मांग की कि थानाध्यक्ष हल्दी को तत्काल प्रभाव से निलम्बित करते हुए दण्डित किया जाये। ज्ञापन देने वालों में मुख्य रूप से भाकपा माले के नेता लक्ष्मण यादव, शिवविलास साह, राजकुमार राय, मुुन्ना, कामरेड जैनुद्दीन, खैरूल बसर, मनीष प्रसाद, बद्री प्रसाद, बुनेला प्रसाद तुरहा, ददन प्रसाद, सुदामा चौधरी, लिलावती देवी आशा देवी आदि शामिल रहे।

By-Ajit Ojha

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बिहार सरकार ने काटी यूपी की बिजली, बलिया की 50 हजार आबादी अंधेरे में ; मचा हाहाकार बिहार सरकार ने काटी यूपी की बिजली, बलिया की 50 हजार आबादी अंधेरे में ; मचा हाहाकार
Ballia News : बिहार सरकार ने उत्तर प्रदेश की ग्राम पंचायत नौरंगा, जवही, परानपुर सोमाली व शिवपुर दीयर नम्बरी की...
Ballia : बस के चक्कर में पलटी बाइक, दोस्तों को रौंदते हुए निकला टेम्पो ; युवक की मौत
बलिया में चोरी की बाइक और तमंचा-कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार
प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने किया खुदकुशी का प्रयास, बलिया से जुड़ा है तार
28 मार्च का राशिफल : जानिएं आज क्या कहते है आपके सितारे
बलिया पुलिस को मिली सफलता, भैस चोर गिरफ्तार
Ballia Crime News : प्रतिबंधित रायफल और कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार