विक्षिप्त हुआ नपा चेयरमैन, मानसिक उपचार की जरूरत: लड्डू

विक्षिप्त हुआ नपा चेयरमैन, मानसिक उपचार की जरूरत: लड्डू


बलिया। नगर पालिका चेयरमैन मानसिक रूप से विक्षिप्त हो गये है। हमारे द्वारा नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना के समक्ष उनके भ्रष्टाचार की पोटली खोलने से सकते में आये कथित समाजसेवी मंत्री उपेन्द्र तिवारी एवं नगर विधायक आनन्द स्वरूप शुक्ला के खिलाफ अनाप-सनाप आरोप लगा रहे। उक्त बातें सोमवार को सभासद संघ के  अध्यक्ष संतोष सिंह लड्डू ने कही। वे नगर पालिका परिषद स्थित अपने कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि चेयरमैन मानसिक दिवालियापन के शिकार है। खुद को ईमानदार साबित करने में लगे है, जबकि दूसरे पर आरोप लगाने से पहले उन्हें खुद के गिरेवान में झांकने की जरूरत है। जनता ने उन्हें फार्म भरने के लिए नहीं नगर के विकास के लिए चुना है, जो वो कर नहीं रहे है। 

कहा कि हमारे नगर विधायक हो या हम लोग जनता ने हमें विकास के लिए चुना है लेकिन अध्यक्ष विकास में अवरोधक बने है। नगर के विकास में जो भी बाधक बनेगा चाहे वो अध्यक्ष हो या अधिकारी या कर्मचारी हम लोग उनके खिलाफ हर स्तर पर जायेंगे। नगर पालिका के कई मुहल्ले मसलन अमृतपाली, काशीपुर, काजीपुरा, हरपुर विगत एक वर्ष से पानी में डूब गये है, लेकिन अध्यक्ष ईमानदार बनने में लगे है, जबकि विधायक जी  ने 3 करोड़ 66 लाख के नाले की स्वीकृति से कह कर समस्या का समाधान कराया। कहा कि अध्यक्ष और अधिशासी अधिकारी से मिली भगत से डेढ़ साल में केवल लूट खसूट हुई है। सभासद संघ के अध्यक्ष संतोष सिंह लड्डू ने कहा कि अधिशासी अधिकारी व अध्यक्ष पिछले डेढ़ साल में किसी भी वार्ड में एक भी ईट नहीं रखे, बल्कि फर्जी, भुगतान करने में लगे रहे। अगर सही में वो ईमानदार है तो आइये जांच हो जाये। उसमें हम लोग भी सहयोग करेंगे। दूध का दूध पानी का पानी हो जायेगा और सच सबके सामने होगा।

 सभासद संघ के उपाध्यक्ष सुमित मिश्रा गोलू ने कहा कि सफाई के नाम पर लूट, डस्टबीन के नाम पर लूट, ठेलीया के नाम पर लूट, डोर टू डोर क्लेकशन पर लूट, पाईप लाईन घोटाला, एल0ई0डी0 के नाम पर घोटाला, मेला के नाम पर घोटाला, घर-घर डस्टबीन के नाम पर घोटाला। बिना इस्टीमेट अपने लोगों से काम कराना और बाद में खानापूर्ति करना आदि। अध्यक्ष व अधिशासी अधिकारी केवल घोटाला में लिप्त रहे है और खुद को ईमानदार साबित करने पर चाहते है। जो व्यक्ति मेला में अपने लोगों द्वारा पशु तस्करी करा रहा हो उसके ईमान पर क्या भरोसा है। पत्रकार वार्ता में मुख्य रूप से सभासद ददन यादव, हरिशंकर राय, अखिलेश सिंह झिंगन, शमशाद कुरैशी, अमित दुबे, लुत्ती यादव, उमेश कुमार, अलाउदीन विक्की, सुभाष वर्मा, पम्मी सिंह, सभासद प्रतिनिधि क्रमशः दिपक श्रीवास्तव, झुलन गिरि, शकील अहमद, विक्की शाह, बब्लू गोंड, हीरा लाल, कमलेश भारती सभासद प्रतिनिधि मनोज गुप्ता आदि उपस्थित रहे। 



By-Ajit Ojha

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : राष्ट्रीय आय एवं योग्यता आधारित छात्रवृत्ति परीक्षा में चमकें बेलहरी और गड़वार ब्लाक का दबदबा  बलिया : राष्ट्रीय आय एवं योग्यता आधारित छात्रवृत्ति परीक्षा में चमकें बेलहरी और गड़वार ब्लाक का दबदबा 
कम्पोजिट विद्यालय पुरास के सफल बच्चे   राष्ट्रीय आय एवं योग्यता आधारित छात्रवृत्ति परीक्षा में 251 बच्चों ने सफलता की उड़ान...
दुनिया को असमय अलविदा करने वाले शिक्षक के घर मदद लेकर पहुंचा राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ
बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय
25 अप्रैल 2024 : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया में किसानों की जमीन पर बाढ़ विभाग की दखल, अन्नदाताओं ने JE के खिलाफ दी तहरीर
बलिया : बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत, दो युवक घायल