एससी के मैदान में भाजपाईयों ने लिया विजय का संकल्प

एससी के मैदान में भाजपाईयों ने लिया विजय का संकल्प


कांग्रेस से आर-पार की होगी लड़ाई: जय प्रकाश
बलिया । भारतीय जनता पार्टी द्वारा सतीश चन्द्र महाविद्यालय के मैदान में संकल्प सभा का आयोजन किया गया। संकल्प सभा के मुख्य अतिथि जय प्रकाश निषाद जी (मंत्री उ0प्र0 सरकार) ने कहा कि आज जितने भी बन्धू आए है सभी बन्धुओं को पार्टी का झंडा लेकर के गाँव-गाँव जाकर पार्टी को जीताने का संकल्प लेना है। विपक्षी पार्टी कांग्रेस का नारा था कि ”गरीब हटाओ-गरीबी तो नहीं मिटी लेकिन देश का गरीब मिटता चला गया। लेकिन एक गरीब का बेटा जिसने गरीबी देखी थी प्रधानमंत्री बनते ही देश से गरीबी दूर करने का काम किया। प्रधानमंत्री ने सभी  किसानों के उत्थान के लिए ”किसान सम्मान योजना“ के तहत 600 रू0 सलाना देने का काम किया जो देश के किसानों के लिए  सहायतार्थ ऐतिहासिक कार्य है। लोकसभा के चुनाव में टोली( होकर काम करना होगा। इस बार आर-पार की लड़ाई है। हमें यह संकल्प लेना होेगा कि मोदी जी की सरकार 400$ के साथ बने।



सभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व मंत्री एवं बलिया लोकसभा के प्रभारी फागू चौहान ने कहा कि जो काम हमारी सरकार ने पांच साल में किया है उन कार्यो को हमारे कार्यकर्ता जनता के बीच लेकर जाए। प्रियंका वाड्रा पर बोलते हुए फागू चौहान ने कहा कि आजादी के बाद देश में नरगीस, मधुवाला जैसे ग्लेम्बरस महिलाएं हुआ करती थी लेकिन देश के लोगों ने कभी उनके हाथों में सत्ता देने का काम नहीं किया तो क्या आज जब देश जागरूक हो चुका है तो इस प्रियंका वाड्रा के चेहरे पर जनता वोट देगी, कदापि नहीं। बलिया क्रान्तिकारियों की धरती है जहाँ बड़े-बड़े यो(ा पैदा हुए तथा देश के स्वतंत्रता संग्राम में अपना योगदान दिया। मैं इस धरती से आशा करता हूँ कि यह क्रान्तिकारी धरती यहाँ से भाजपा के सांसद को जीताने का काम करेगी। इसी क्रम में मुहम्मदाबाद से विधायक अल्का राय ने बैरिया विधायक सुरेन्द्र सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह, केतकी सिंह ने भी सभा को सम्बोधित किया। संकल्प सभा में प्रमुख रूप से शेषमणि राय, विजय बहादुर दुबे, प्रर्मिला गुप्ता, अमिताभ उपाध्याय, मनोज श्रीवास्तव, नकूल चौबे, जय प्रकाश साहू, नन्दलाल सिंह, सुरेन्द्र सिंह, देव व्रत दुबे, कृष्णा पाण्डेय, मायाशंकर राय, संतोष पाण्डेय, राजेश गुप्ता, नीतू राय, रामकवल विन्द, पीयूष चौबे, कृष्णानन्द राय, मन्टू बिन्द, विजय बहादुर सिंह, कामेश्वर तिवारी, वशिष्ठ दत्त पाण्डेय, अरूण सिंह बन्टू, शशिकला तिवारी, चुन्ना मिश्रा, अवनीश शुक्ला आदि हजारो कार्यकर्ता उपस्थित रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष विनोद शंकर दुबे एवं संचालन संजय मिश्रा ने किया।

By-Ajit Ojha

Post Comments

Comments

Latest News

29 मार्च 2024 : जानिएं आज का राशिफल, क्या कहते है अपने सितारे 29 मार्च 2024 : जानिएं आज का राशिफल, क्या कहते है अपने सितारे
मेष आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आप इधर-उधर समय व्यर्थ ना करें, नहीं तो आपके कामों...
बाहुबली मुख्तार अंसारी की मौत
बलिया : तिरंगे में लिपटा घर पहुंचा जवान का शव, नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई
बिहार सरकार ने काटी यूपी की बिजली, बलिया की 50 हजार आबादी अंधेरे में ; मचा हाहाकार
Ballia : बस के चक्कर में पलटी बाइक, दोस्तों को रौंदते हुए निकला टेम्पो ; युवक की मौत
बलिया में चोरी की बाइक और तमंचा-कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार
प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने किया खुदकुशी का प्रयास, बलिया से जुड़ा है तार