छुट्टी में घर आ रहा जवान ट्रेन से गिरा, मौत

छुट्टी में घर आ रहा जवान ट्रेन से गिरा, मौत

File Photo


चिलकहर(बलिया)। गड़वार थाना क्षेत्र के भरथीपुर(ताखा) निवासी बीएसफ जवान शैलेश कुमार भारती पुत्र भोला राम 28 वर्ष की दुर्घटना मे मृत्यु होने की खबर से गांव में कोहराम मच गया व परिजन मंगलवार की रात ही पटना एयरपोर्ट शव लेने के लिये जा पहुचे बताया जाता है कि पठानकोट में तैनात जवान शैलेश कुमार भारती घर आ रहे थे कि ट्रैन से उतरते समय सोमवार को  घायल हो गये थे, जहां पर इलाज के दौरान इनकी मृत्यु हो गयी। शव खबर मिलते ही मंगलवार की सायं परिजन पटना एयर पोर्ट अधिकारियो से वार्ता के बाद रवाना हो गये। बुधवार की सायं तक शव पहुचने की उम्मीद है।                                
बताया जाता है कि शैलेश भारती छुट्टी लेकर ट्रेन से घर आ रहे थे। पंजाब के बसुआ रेलवे स्टेशन पर पानी लेने उतरते समय ट्रेन से फिसलकर गिरकर घायल हो गये इलाज के दौरान मौत हो गयी। गांव में सूचना मंगलवार की देर सायं पुलिस द्वारा मिलने से माहौल मातम में बदल गया। लोग पठानकोट जाने के लिये निकल रहे थे कि बीएसएफ द्वारा पटना एयरपोर्ट पर बुधवार को पहुचने को कहा गया, जहां पर परिजन पहुंचे जवान का पार्थिव शरीर आने के बाद अंत्येष्टि गांव स्थित शमशान घाट पर ही राजकी सम्मान के साथ की जायेगी। ग्राम प्रधान अनिल कुमार ने बताया कि सभी तैयारियां पूर्ण है। देर सायं राजकीय सम्मान के साथ जवान को प्रशासनिक अमले के साथ अंतिम सलामो दी जायेगी।


रिपोर्ट संजय पांडे

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

हीट बेव : बलिया में बदल गया स्कूल संचालन का समय, बीएसए ने जारी किया आदेश हीट बेव : बलिया में बदल गया स्कूल संचालन का समय, बीएसए ने जारी किया आदेश
बलिया। जिलाधिकारी बलिया के आदेश के क्रम में भारत मौसम विभाग द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में वर्णित तथ्य के मुताबिक...
दोस्त की पत्नी को देख बिगड़ी युवक की नियत, फिर...
बाइक चालक युवक की मौत से घबराकर भाग रहे ट्रैक्टर चालक का भी एक्सीडेंट
...और बलिया में युवक को ऐसे झपट ले गई मौत
फंदे पर पत्नी को लटका देख सिपाही ने सरकारी राइफल से खुद को उड़ाया
बलिया : IAS बिटिया का पहली बार गांव पहुंचने पर भव्य स्वागत, पहले से सेल्स टैक्स कमिश्नर है मोनिका
बलिया में बोलेरो और तीन बाइकों के साथ तीन हथियारबंद अपराधी गिरफ्तार