पूर्व कबीना मंत्री के अग्रज की सड़क हादसे में मौत

पूर्व कबीना मंत्री के अग्रज की सड़क हादसे में मौत


सिकन्दरपुर, बलिया। सिकन्दरपुर -बलिया मार्ग पर खड़सरा चट्टी के समीप पूर्व कैबिनेट मंत्री क्षेत्र के सिवानकला गांव निवासी मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी के बड़े भाई नेहालुद्दीन रिजवी (82) का सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी।
जानकारी के अनुसार वह गुरुवार की दोपहर में बलिया से खरीदारी करके दोपहिया वाहन से आ रहे थे कि सामने से तेज गति से जा रहे टेंपो ने उनके वाहन में धक्का मार दिया। जिससे वह गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर जुटे लोगों ने तत्काल उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनके निधन से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। जिसने भी इस दुःखद समाचार को सुना वह जहां था वहीं से अस्पताल के लिए दौड़ पड़ा।

दो बाइकों की टक्कर में वृद्ध जख्मी

सिकंदरपुर, बलिया। बेल्थरा मार्ग के चकिया गांव के समीप बुधवार की देर सांय दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में 50 वर्षीय वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। थाना क्षेत्र के जजौली गांव निवासी अशोक स्वर्णकार किसी कार्यवश सिकंदरपुर आ रहे थे कि सामने से तेज गति से जा रही एक बाइक से उनकी बाइक टकरा गई। जिससे वह वहीं गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि दूसरा बाइक चालक बाइक लेकर भागने में सफल रहा। मौके पर जुटे लोगों ने तत्काल अशोक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरपुर पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टर ने उसे सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।


By-Sk Sharma

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : मास्‍टर साहब को भारी पड़ी मोबाइल पर मटरगश्ती, बीएसए ने किया सस्पेंड बलिया : मास्‍टर साहब को भारी पड़ी मोबाइल पर मटरगश्ती, बीएसए ने किया सस्पेंड
बलिया। शिक्षण कार्य की बजाय कक्षा कक्ष के बाहर बैठकर मोबाइल चलाना सहायक अध्यापक रामजी चौबे को मंहगा पड़ गया...
शाम को आनी थी बारात, भोर में भागी दुल्हन ने मंदिर में प्रेमी संग लिए 7 फेरे ; Video वायरल
बलिया : स्कूल के लिए निकली छात्रा नहीं लौटी घर, अगले साल होनी है शादी
जिला विज्ञान क्लब द्वारा आयोजित प्रदर्शनी में सनबीम बलिया के बच्चों ने प्राप्त किया पहला स्थान
पेंशन शहीद डॉ. राम आशीष सिंह की स्मृति बलिया के शिक्षक-कर्मचारियों ने लिया बड़ा संकल्प
बलिया : नहीं रहे पत्रकार अरविन्द पाठक, मीडिया जगत स्तब्ध
खण्ड शिक्षा अधिकारी पर एफआईआर, फिर हुआ शिक्षक का अंतिम संस्कार