विवाहोत्सव में शामिल होने आया युवक सड़क हादसे का शिकार, मौत

विवाहोत्सव में शामिल होने आया युवक सड़क हादसे का शिकार, मौत



सुखपुरा(बलिया)। बलिया-सिकंदरपुर मार्ग पर सोबईबांध चट्टी के समीप बस ने बाईक सवार युवक को रौंद दिया।मौके पर ही युवक की मौत हो गई।आए दिन हो रही दुर्घटना के चलते ग्रामीणों ने कुछ देर तक चक्का जाम किया। पुलिस अधिकारियों द्वारा स्पीड ब्रेकर बनवाने के आश्वासन पर जाम समाप्त हुआ। जानकारी के अनुसार  सुखपुरा की तरफ से एक युवक अपनी बाइक से बलिया की तरफ जा रहा था।सोबईबांध चट्टी के समीप एक व्यक्ति बांस लदा ठेला मोड़ रहा था। बाईक सवार उस बांस में फंस कर गिर पड़ा इसी बीच पीछे से आ रही बस ने युवक को कुचलते हुए भाग गया।युवक की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर बलिया सिकन्दरपुर मार्ग को जाम कर दिया।जामकर्ता स्पीड ब्रेकर की मांग कर रहे थे। सूचना पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने युवक के शव को जिला मुख्यालय भेजवाया और जामकर्ताओं को समझा-बुझाकर किसी तरह जाम खत्म कराया।

सोबईबांध दुर्घटना में मृत युवक मंटू(23)निवासी ओझा का छपरा थाना दुबहड़ का निवासी है। उसके बडे भाई  ज्ञानेंद्र ने मुकदमा दर्ज कराया है। मृतक मंटू (23) मंगलवार को अपने गाँव ओझा के डेरा से अपने भाई के ससुराल करनई गोपाल गोड़ के लडकी के शादी में आया था। बुधवार को बारात विदा होने के बाद सुबह वह अपने मौसी के घर सुखपुरा अलगू गोड से मुलाकात करने आ गया। भेंट मुलाकात कर वह वापस अपने घर जा रहा था कि बलिया सिकन्दरपुर  मार्ग पर सोबईबाध गाँव के सामने दुर्घटना का शिकार हो गया ।घटना मे शामिल बस को भी पुलिस ने अपने कब्जे मे ले लिया है।

रिपोर्ट डॉक्टर विनय कुमार सिंह

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में गड़ासी के साथ पतिहंता गिरफ्तार, बोली - पति की हरकत बनीं हत्या का कारण बलिया में गड़ासी के साथ पतिहंता गिरफ्तार, बोली - पति की हरकत बनीं हत्या का कारण
Ballia News : पतिहंता को बलिया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को यह सफलता शुक्रवार को व्यासी चौराहा...
27 अप्रैल का राशिफल : इन राशि वालों को मिल सकते हैं लाभ के अवसर
Ballia : सुविधा पोर्टल से सभी राजनीतिक दल ले सकते है ऑनलाइन अनुमति
बलिया में फिर बदला स्कूल संचालन का समय, बीएसए ने जारी किया नया आदेश
आज होगा छपरा-उधना वाया गाजीपुर सिटी, बलिया, बनारस अनारक्षित विशेष गाड़ी का संचलन
Road accident in Ballia : बलिया में बाइकर्स को बचाने में पलटी स्कार्पियो, आठ रेफर
बलिया में आग का कहर : 125 से अधिक झोपडियां जलकर राख, मची चीख-पुकार