गोलगप्पा व चाउमीन खाने से चालीस लोग बीमार, हड़कंप

गोलगप्पा व चाउमीन खाने से चालीस लोग बीमार, हड़कंप


पटना। बिहार के भोजपुर में मंगलवार की देर शाम गोलगप्पा व चाऊमिन खाने से तीन दर्जन से अधिक लोग बीमार पड़े गये। इनमें अधिकतर बच्चें व महिलाएं हैं। सभी को चक्कर और उल्टी की शिकायत थी। यह घटना कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के पदमिनिया गांव की है। सभी ने गांव में एक ठेले से गोलगप्पे व चाऊमीन खरीदकर खायी थी। एक साथ चालीस लोगों के बीमार पड़ जाने से गांव में अफरातफरी मच गयी। सभी का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। इनमें कुछ की स्थिति गंभीर है। डाक्टरों द्वारा बिषाक्त गोलगप्पे खाने से बीमार पड़ने की बात कही गयी है।
जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम में एक ठेले वाला गांव में घूम-घूमकर गोलगप्पे व चाऊमिन बेच रहा था। इस दौरान काफी संख्या में बच्चों व महिलाओं ने गोलगप्पे व चाऊमिन खरीद कर खा ली। कुछ देर के बाद सभी लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी। एक-एककर करीब चालीस लोग बीमार पड़ गये। इससे पूरे गांव में सनसनी मच गयी। आनन-फानन में देर रात सभी को सदर अस्पताल लाया गया। फिलहाल सभी की स्थिति स्थिर है। सूचना मिलने पर बुधवार की सुबह पुलिस भी गांव पहुंची और मामले की छानबीन की। इसकी जांच के लिए ठेले वाले की तलाश की तलाश की जा रही है।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में गड़ासी के साथ पतिहंता गिरफ्तार, बोली - पति की हरकत बनीं हत्या का कारण बलिया में गड़ासी के साथ पतिहंता गिरफ्तार, बोली - पति की हरकत बनीं हत्या का कारण
Ballia News : पतिहंता को बलिया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को यह सफलता शुक्रवार को व्यासी चौराहा...
27 अप्रैल का राशिफल : इन राशि वालों को मिल सकते हैं लाभ के अवसर
Ballia : सुविधा पोर्टल से सभी राजनीतिक दल ले सकते है ऑनलाइन अनुमति
बलिया में फिर बदला स्कूल संचालन का समय, बीएसए ने जारी किया नया आदेश
आज होगा छपरा-उधना वाया गाजीपुर सिटी, बलिया, बनारस अनारक्षित विशेष गाड़ी का संचलन
Road accident in Ballia : बलिया में बाइकर्स को बचाने में पलटी स्कार्पियो, आठ रेफर
बलिया में आग का कहर : 125 से अधिक झोपडियां जलकर राख, मची चीख-पुकार