पत्नी का हत्यारा पति आखिरकार गिरफ्तार

पत्नी का हत्यारा पति आखिरकार गिरफ्तार



बिल्थरारोड/बलिया। गड़ासा से काटकर पत्नी को मौत की नींद सुलाने वाला हत्यारा पति आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त को भारतीय दंड विधान की संबंधित धाराओं में चालान कर न्यायालय के सुपुर्द कर दिया।
जानकारी के अनुसार, बीते अप्रैल माह की 29 तारीख को थाना उभाव में  कन्हैया शर्मा पुत्र ब्रह्म देव शर्मा निवासी ग्राम सम्मनपुर थाना नोना हरा जनपद गाजीपुर के तहरीर पर मुकदमा अपराध संख्या 78/2019 धारा 498ए /304 बी भारतीय दंड संहिता एवं धारा 3/4 दहेज उत्पीड़न अधिनियम का मुकदमा पंजीकृत कराया था। जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि रानू शर्मा पुत्र दामोदर शर्मा निवासी रोसरा थाना उभांव ने उनकी पुत्री और अपनी पत्नी को दहेज के लिए मौत के घाट उतार दिया था।
इस बीच, बीते शनिवार को उभांव पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि मुकदमा अपराध संख्या 78 /2019 से संबंधित वांछित अभियुक्त रानू शर्मा रोडवेज बस स्टैंड के पास कहीं जाने की फिराक में है। सूचना के आधार पर पुलिस ने बीते चार मई को समय करीब 13:05 बजे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ करने पर अभियुक्त ने जिस हथियार से अपनी पत्नी की गला काट कर हत्या की थी उसके बारे में बताया और पुलिस को साथ ले जाकर अपने घर के भीतर छिपाकर रखा हुआ घटना में प्रयुक्त  खून से सना हुआ गड़ासा देकर बरामद कराया।

रिपोर्ट नीलेश दीपू

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

Video : स्कूल में प्रधानाध्यापिका करा रही थी फेशियल, सहायक अध्यापिका ने बनाया वीडियो  तो चबाया हाथ Video : स्कूल में प्रधानाध्यापिका करा रही थी फेशियल, सहायक अध्यापिका ने बनाया वीडियो तो चबाया हाथ
UP News : उत्तर प्रदेश के उन्नाव से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शिक्षिका को...
30 अप्रैल से 9 फेरों के लिए चलेगी यह ग्रीष्मकालीन विशेष ट्रेन, देखें Time Table
19 अप्रैल 2024 : पढ़ें दैनिक राशिफल, कैसा रहेगा अपना शुक्रवार
रेलवे ट्रैक पर प्रेमी संग मिला विवाहित प्रेमिका का शव, हैरान कर देगी सुसाइड की वजह
बलिया : तहसीलदार न्यायालय से 85 मुकदमों की पत्रावलियां गायब !
बलिया में शादी के तय रिश्ते को मंगेतर ने किया कलंकित, चार के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज
बलिया : घर में अकेली महिला पर बुरी नियत पड़ी भारी