बलिया में फंदे से झूला महाराष्ट्र का युवा कारोबारी, मचा हड़कम्प

बलिया में फंदे से झूला महाराष्ट्र का युवा कारोबारी, मचा हड़कम्प


रसड़ा, बलिया। कस्बा के स्टेशन रोड स्थित शिवम गली में गुरुवार की सुबह पंखे के हुक्क के सहारे लटकर महाराष्ट्र (Maharashtra) का एक युवा कारोबारी मौत को गले लगा लिया। सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक सौरभ कुमार राय व सिटी Incharge सुरेंद्र नाथ सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

यह भी पढ़ें : बलिया DM का आदेश, अब आपकी Android Mobile जांच करेगी पुलिस

रसड़ा स्टेशन रोड से जुड़ी शिवम गली में ओंकार नाथ के कटरा में लगभग छह माह पहले से महाराष्ट्र के सांगली District अंतर्गत कड़ेगांव थाना क्षेत्र के कोटेबाड़ी गांव निवासी शरद पोपट शालूखे (26) पुत्र पोपट शंकर शालूखे अपने दोस्तों के साथ रहता था। शरद पोपट शालूखे अपने दोस्त खेराडे थाना क्षेत्र के खेराडे बागी गांव निवासी मयूर गणपत यादव (22) पुत्र गणपत तानाजी यादव व बगल के थाना चीरम्याक के चीरम्याक तालुका जट गांव निवासी आकाश भारत कोड़े (23) पुत्र भारत कोड़े यहां सोने चांदी गलाने का कामकाज करते थे।

बुधवार की रात खाने के तीनों दोस्त सो गए। गुरुवार की तड़के शरद पोपट सालुखे अपने कमरे की सिटकिनी अंदर से बन्द कर पंखे के हुक के सहारे नायलोन की रस्सी का फंदा बनाकर झूल गया। सुबह उसके दोस्त कमरा खुलवाने लगे तो नहीं खुला तो रूम के दरवाजे तोड़कर अंदर पहुंचे तो अपने साथी की हालत देख उनका कलेजा कांप उठा। दोस्तों ने आसपास के लोगों को बुलाकर शव को नीचे उतारा। 


शिवानंद बागले

Post Comments

Comments

Latest News

विजय संकल्प नामांकन सभा : बलिया में भाजपा के निशाने पर रहा इंडी गठबंधन विजय संकल्प नामांकन सभा : बलिया में भाजपा के निशाने पर रहा इंडी गठबंधन
बलिया : सुखपुरा इंटर कॉलेज सुखपुरा के मैदान में बुधवार को आयोजित विजय संकल्प नामांकन सभा का आयोजन किया गया।...
बलिया : पांच माह पहले ही एक दूजे के हुए थे लक्की और रमा, बात-बात पर नवविवाहिता ने उठाया खौफनाक कदम
बलिया : घर से 11 बजे निकली थी वो... कॉल से बढ़ा सस्पेंस ; मुकदमा दर्ज
बलिया से भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर का जनसंवाद कार्यक्रम तेज, जहुराबाद में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन
बलिया : इस शुभ मुहूर्त में नामांकन करेंगे गठबंधन प्रत्याशी सनातन पांडेय और रमाशंकर राजभर
इस रूट गुजरेगी 9 मई से चलने वाली छपरा-पनवेल-छपरा विशेष ट्रेन, गोंदिया-छपरा-गोंदिया और गोरखपुर-दादर का भी समझे रूट
भाजपा प्रत्याशी रविन्द्र कुशवाहा ने किया नामांकन, दूसरे दिन बलिया संसदीय क्षेत्र से 10 और सलेमपुर के लिए तीन ने लिया पर्चा