सड़क हादसे से नवमी पूजन की खुशियां मातम में तब्दील

सड़क हादसे से नवमी पूजन की खुशियां मातम में तब्दील

चिलकहर/बलिया। गड़वार थाना क्षेत्र के इंदरपुर फत्तपुरा मार्ग पर बलिया से बुलेट गाड़ी से घर आ रहे मुकुरधुन सिंह उम्र 50 वर्ष निवसी फत्तपुरा  की दर्दनाक मौत हो जाने से गांव में कोहराम मचा है। इस घटना गांव में नवमी पूजन की खुशियां मातम में तब्दील हो गई है।

जानकारी के अनुसार, मुकुरधन सिंह बलिया आईटीआई में कार्यरत थे। वह नवमी की पूजा हेतु बलिया से अपनी बुलेट गाड़ी से घर आ रहे थे। घर इंदरपुर(फत्तपुरा) के करीब आकर उनकी बाईक पेड़ से जा टकराई। इस घटना में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन फानन में परिजनों ने घायल अवस्था में उन्हें बछईपुर चिकित्सालय पहुंचाया, जहाँ  डाक्टरों के न होने पर बलिया रेफर कर दिया गया।  तब तक काफी देर हो चुकी थी, बावजूद इसके लोग घायल बाइक सवार को लेकर जिला चिकित्सालय पहुंचे, जंहा चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। यह सुनते ही परिजनों में हाहाकार मच गया। लोगों ने बताया कि घर के पास आकर हुई दुर्घटना से लोग सकते में है। सिर में गंभीर चोटे थी, तो पैर भी फ्रैक्चर हो गये थे। वहीं लोग यह कहते सुने गये कि काश सिर पर हेलमेट रहा होता तो शायद जान बच सकती थी। लेकिन विधाता को कुछ और मंजूर था ।                       
घर पर नवमी पूजन की तैयारियां चल रही थी व परिवारिजन बलिया से आने का इंतजार कर रहे थे। वहीं श्री सिंह की हुई मौत ने समुचे इलाके को झंकझोर कर रख दिया है। मिलनसार व मृदुभाषी मुकुरधन सिंह की मौत से लोग मर्माहत है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंचकर बाईक व घटनास्थल का अवलोकन किया।

रिपोर्ट- संजय पांडेय

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

20 किलोमीटर वॉक रेस में सचिन ने बढ़ाया बलिया का मान 20 किलोमीटर वॉक रेस में सचिन ने बढ़ाया बलिया का मान
बलिया : सीएसजेएम यूनिवर्सिटी कानपुर स्टेडियम में चल रहे 31वीं यूपी स्टेट ओपन सीनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप 2024 में बलिया के...
बलिया : गंगा में नहाते वक्त डूबा किशोर, मचा हड़कम्प
जेल में कैदियों के बीच खूनी झड़प, दो की मौत
बलिया : 15 दिन में अनुपस्थित मिले 132 शिक्षक, शिक्षामित्र और अनुदेशक, बीएसए ने जारी किया 'नो वर्क नो पे' का आदेश ; देखें लिस्ट
21 अप्रैल से चलेगी जोधपुर-मऊ-जोधपुर ग्रीष्मकालीन ट्रेन
छात्रा ने अपने ही शिक्षक को बना लिया पति, एग्जाम देने निकली और रचा ली शादी
20 अप्रैल का राशिफल : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे