बलिया में किशोरी से गैंगरेप : नाबालिग की हालत बिगड़ने पर दरिंदों ने पहुंचाया अस्पताल, फिर...

बलिया में किशोरी से गैंगरेप : नाबालिग की हालत बिगड़ने पर दरिंदों ने पहुंचाया अस्पताल, फिर...

Ballia News : बैरिया थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी के साथ गांव की किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़ित किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ धारा 376 डी, 504, पाक्सो एक्ट व एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। वहीं, पुलिस ने किशोरी को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए महिला पुलिस के साथ जिला चिकित्सालय भेज दिया है।
 
 
पुलिस को दिये तहरीर में पीड़िता के पिता ने बताया कि 2 अक्टूबर की शाम को मेरी 17 वर्षीय पुत्री को सालिक सिंह ने बहला फुसला कर बुलाया तथा वही पर दीपक यादव भी आ गया। दोनों ने मेरी पुत्री के साथ जबरन सामूहिक दुष्कर्म किया। मेरी पुत्री की हालत बिगड़ने पर दोनों उसे सीएचसी सोनबरसा ले गए। वहां से उसे बलिया लेकर चले गए। वहां उसका इलाज करने के बाद 3 अक्टूबर को गांव में छोड़कर फरार हो गए। यहां हम लोग अपनी पुत्री की तलाश कर रहे थे। घर पहुंची पुत्री ने आपबीती बताई।
 
 
पीड़िता के पिता का आरोप है कि आरोपी युवकों से पूछा तो उन लोगों ने गाली-गलौज कर भगा दिया। थानाध्यक्ष धर्मवीर सिंह ने बताया कि किशोरी के पिता की तहरीर पर सालिक सिंह व दीपक यादव के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 डी व 504 के साथ ही यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम व अनुसूचित जाति /जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम की सुसंगत धारा में गुरुवार को नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास जारी है। दोनो आरोपी 20 से 22 वर्ष आयु के हैं।
 
रोहित सिंह मिथिलेश

Post Comments

Comments

Latest News

बीएसए पर अपशब्द कहने का आरोप, पीड़ित शिक्षक का वीडियो वायरल ; शिक्षाधिकारी ने आरोपों को बताया निराधार बीएसए पर अपशब्द कहने का आरोप, पीड़ित शिक्षक का वीडियो वायरल ; शिक्षाधिकारी ने आरोपों को बताया निराधार
Lakhimpur Kheri : पलिया के अतरिया कंपोजिट स्कूल में तैनात सहायक अध्यापक ने वीडियो बनाकर शिक्षकों के ग्रुप पर डाला...
17 मई 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया : तीन युवकों की मौत मामले में मुकदमा दर्ज
लोकसभा चुनाव 2024 : प्रेक्षक ने सलेमपुर और बलिया संसदीय क्षेत्र की तैयारियों का किया आकलन
बलिया : ट्रेन से गिरे यात्री की दर्दनाक मौत, नहीं हो सकीं शिनाख्त
बलिया : करंट की चपेट में आया मासूम, हालत गंभीर
बलिया : सरयू नदी में डूबे दो दोस्त, एक का शव बरामद ; मचा कोहराम