बलिया में भीषण Road Accident : कार की टक्कर से भाई-बहन की दर्दनाक मौत, मचा कोहराम

बलिया में भीषण Road Accident : कार की टक्कर से भाई-बहन की दर्दनाक मौत, मचा कोहराम

बांसडीह, बलिया। बांसडीह-बेरूआरबारी मार्ग पर स्थित बनरबगिया मोड़ पर तेज रफ्तार बैगनार कार की टक्कर से बाइक सवार भाई-बहन की दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं, हादसे की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

कोतवाली क्षेत्र के मैरीटार गांव निवासी विजय शंकर का पुत्र आदित्य उर्फ गणेश (19) अपनी बहन खुशबू (27) को बेरूआरबारी की ओर से बाइक पर लेकर अपने गांव मैरीटार जा रहा था। बनरबगिया मोड़ पर मैरीटार की ओर से आ रही एक बैगनार सफेद रंग की तेज रफ्तार कार ने आदित्य की बाइक में टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी तेज थी कि आदित्य और उसकी बहन खुश्बू गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर पड़े। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को बांसडीह पीएचसी पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने आदित्य को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल खुश्बू को प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। लेकिन जिला अस्पताल में खुश्बू भी दम तोड़ दी। उधर, घटना के बाद कार चालक गाड़ी लेकर बेरूआरबारी की ओर फरार हो गया। कोतवाल योगेन्द्र प्रसाद सिंह ने भाई-बहन के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

विजय कुमार गुप्ता

यह भी पढ़े बलिया-बनारस रेल खंड पर सेनानी और कामायनी एक्सप्रेस में स्पेशल स्क्वाड एवं कामर्शियल की रेड टीम का छापा, फिर...

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : टाउन इण्टर कालेज के छात्रों ने कुछ यूं दिया शत प्रतिशत मतदान का संदेश बलिया : टाउन इण्टर कालेज के छात्रों ने कुछ यूं दिया शत प्रतिशत मतदान का संदेश
Ballia News : ग्रीष्मावकाश की पूर्व संध्या पर श्री मुरली मनोहर टाउन इण्टर कालेज में शनिवार को विद्यालय के छात्रों...
बलिया : ग्रीष्मावकाश के मद्देनजर बहुत जरूरी है बीएसए का यह आदेश
बलिया में 20 मई से चलेगी मस्ती की पाठशाला, जानिएं पूरा डिटेल्स
Video : शराब-हुक्का पार्टी पर पुलिस का छापा, दो महिलाओं समेत 13 गिरफ्तार
स्कूल में चारपाई पर गहरी नींद में सोती मिली प्रधानाध्यापिका, बीएसए ने जगाया तो उड़े होश
18 मई 2024 : शनिदेव किस राशि पर बरसाएंगे कृपा, पढ़ें दैनिक राशिफल
JNCU Ballia : विश्वविद्यालयी परीक्षा में कुछ यूं नकल करते पकड़े गये परीक्षार्थी