बलिया में दबंगों की पिटाई से किशोर की मौत, ग्रामीणों ने काटा बवाल, पुलिस पर पक्षपात का आरोप

बलिया में दबंगों की पिटाई से किशोर की मौत, ग्रामीणों ने काटा बवाल, पुलिस पर पक्षपात का आरोप

सिकन्दरपुर, Ballia News : पिछले दिनों दबंगों की पिटाई से घायल सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के लखनापार निवासी किशोर की वाराणसी में इलाज के दौरान हुई मौत से परिवार में कोहराम मच गया। वहीं इसकी जानकारी होते ही सैकड़ों की संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने जमकर बवाल काटा। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने जल्द ही स्थिति को नियंत्रित कर लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया। 

लखनापार निवासी देवनारायण राजभर पुत्र मुन्ना राजभर किसी बात को लेकर बीते एक मई को रामपुर कटराई के युवकों के साथ कहासुनी हो गई थी। जिसे मौके पर मौजूद लोगों ने बीच बचाव कर छुड़ा दिया। घटना के दो दिन बाद 3 मई को संजय गुप्ता के साथ रामपुर कटराई निवासी लक्ष्मी गुप्ता के यहां खाना बनाने पहुंचे तो वहां के युवकों ने गोलबंदी कर देवनारायण को मारपीट कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया। सूचना पर पहुंचे परिजन देवनारायण को लेकर सीएचसी पहुंचे जहां से उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया था। वहां से रेफर होने के बाद परिजन देवनारायण का इलाज बीएचयू वाराणसी में करा रहे थे। जहां उसने शुक्रवार की शाम को दम तोड़ दिया।

इसकी भनक लगते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए। और शनिवार की सुबह मामले में संलिप्त युवकों की गिरफ्तारी न होने तक शव देने से मना कर दिया और सड़क जाम करने पर उतारू हो गए। मौके पर जुटी पीएसी सहित कई थानों की पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित कर लिया।, उधर परिजनों का आरोप है कि घटना के बाद ही पुलिस को नामजद तहरीर दी गई थी, लेकिन पुलिस मामले की लीपापोती करने में जुटी रही। केवल खानापूर्ति करके उस समय आरोपियों को छोड़ दिया। कहा कि यदि पुलिस सभी दोषियों के खिलाफ सुसंगत कार्रवाई नही करती है तो वह चुप नहीं बैठेंगे।

वहीं ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए पीएसी के साथ ही भारी पुलिस बल की  तैनाती कर दी गई है। इस संबंध में एसएचओ दिनेश पाठक ने बताया कि इस मामले में पहले ही कुछ लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा पंजीकृत है। दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अन्य धाराएं बढ़ाई जाएंगी।

अजीत कुमार पाठक

Tags:

Post Comments

Comments

Latest News

20 किलोमीटर वॉक रेस में सचिन ने बढ़ाया बलिया का मान 20 किलोमीटर वॉक रेस में सचिन ने बढ़ाया बलिया का मान
बलिया : सीएसजेएम यूनिवर्सिटी कानपुर स्टेडियम में चल रहे 31वीं यूपी स्टेट ओपन सीनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप 2024 में बलिया के...
बलिया : गंगा में नहाते वक्त डूबा किशोर, मचा हड़कम्प
जेल में कैदियों के बीच खूनी झड़प, दो की मौत
बलिया : 15 दिन में अनुपस्थित मिले 132 शिक्षक, शिक्षामित्र और अनुदेशक, बीएसए ने जारी किया 'नो वर्क नो पे' का आदेश ; देखें लिस्ट
21 अप्रैल से चलेगी जोधपुर-मऊ-जोधपुर ग्रीष्मकालीन ट्रेन
छात्रा ने अपने ही शिक्षक को बना लिया पति, एग्जाम देने निकली और रचा ली शादी
20 अप्रैल का राशिफल : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे