बलिया : फंदे पर लटकी मिली विवाहिता की लाश, पांच साल पहले हुई थी Love Marriage

बलिया : फंदे पर लटकी मिली विवाहिता की लाश, पांच साल पहले हुई थी Love Marriage

बांसडीह, बलिया। संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की लाश फंदे से लटकी मिलने से अफरा-तफरी मच गयी। सूचना मिलते ही क्षेत्रधिकारी एसएन वैश्य व कोतवाल योगेंद्र प्रसाद सिंह घटनास्थल पर पहुंच गये। महिला ने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया ? इसके साथ ही अन्य विन्दुओं पर भी पुलिस जांच कर रही है। वहीं, लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

बांसडीह पांडेय के पोखरा स्थित वार्ड नं. 12 निवासी मनीष गोंड और कोतवाली क्षेत्र के ही एक गांव निवासी निशा आपस में बेइंतहा प्यार करते थे। लेकिन अंतरजातीय होने की वजह से परिवार वाले शादी को राजी नहीं थे। बावजूद इसके दोनों वर्ष 2018 में प्रेम विवाह (Love Marriage) कर लिये। मनीष हरिद्वार स्थित किसी प्राइवेट कम्पनी में काम करता है। वहीं, पर निशा भी रहती थी। दोनों से तीन मासूम बच्चे है। 

इधर, कुछ दिन पहले ही मनीष अपनी पत्नी निशा और बच्चों को अपने घर पहुंचा गया था। मनीष हरिद्वार में ही है। घर पर बच्चों और सांस-ससुर के साथ रह रही निशा सोमवार की दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों में अपने मकान में  फांसी का फंदा बनाकर मौत को गले लगा ली। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त निशा की सांस दुकान पर थी, जबकि ससुर भट्ठा पर काम करने गये थे। 

निशा का फंदे पर लटका शव देख मुहल्ले में अफरा-तफरी मच गयी। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी। निशा के मायके वाले हत्या का आरोप लगा रहे है। हालांकि पुलिस को अब तक तहरीर नहीं मिली है। कोतवाल योगेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि पीएम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। पुलिस अपने स्तर से हर पहलुओं पर जांच कर रही है।

विजय कुमार गुप्ता

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : दूल्हा बने प्रेमी की हो रही थी परछावन, प्यार में धोखा खाई प्रेमिका ने किया एसिड अटैक ; फिर... बलिया : दूल्हा बने प्रेमी की हो रही थी परछावन, प्यार में धोखा खाई प्रेमिका ने किया एसिड अटैक ; फिर...
बलिया : प्यार में धोखा से आहत प्रेमिका ने शादी के लाल जोड़े में ब्याह रचाने निकले प्रेमी पर एसिड...
बलिया में जिन्दगी की जंग हार गया एक और सहायक अध्यापक, रात में बिगड़ी तबीयत और थम गई सांस
6 लड़के, 3 लड़कियां और रंगरेलियां, घर में चल रहा था गंदा धंधा
छलक न जाये दर्द कहीं...
05301/05302 : 25 अप्रैल से होगा इस साप्ताहिक विशेष ट्रेन का संचलन
जहर मुझको पिला देना मगर ऐसा नहीं करना, मेरा दिल तोड़कर...
24 अप्रैल 2024 : जानिएं कैसा रहेगा आपका बुधवार, पढ़ें दैनिक राशिफल