बलिया में छात्र नेता हेमंत यादव को श्रद्धांजलि दे सपा प्रमुख अखिलेश ने डबल इंजन सरकार पर बोला हमला

बलिया में छात्र नेता हेमंत यादव को श्रद्धांजलि दे सपा प्रमुख अखिलेश ने डबल इंजन सरकार पर बोला हमला

सिकंदरपुर, बलिया। केंद्र व प्रदेश की डबल इंजन की सरकार लोकतंत्र को खत्म करने पर आमादा है। लोकतांत्रिक मूल्यों को दरकिनार कर भाजपा देश राजतंत्र कायम करना चाहती है। उक्त बातें सपा प्रमुख एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को धड़सरा में दिवंगत छात्र नेता हेमंत यादव को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही।

अपराह्न करीब 2.20 बजे हेलीकॉप्टर से पहुंचे सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने छात्र नेता हेमंत यादव के चित्र पर श्रद्धासुमन अर्पित कर श्रद्धांजलि दी और परिजनों से  मुलाकात ढांढस बंधाया। साथ ही न्याय दिलाने की बात कही। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। कहा कि छात्र नेता हेमंत यादव की हत्या सत्ता के इशारों पर की गई है। पिछले सत्ता के संरक्षित लोगों के उत्पीड़न से आजिज आ कर एक व्यापारी ने आत्महत्या कर ली थी।सरकार बताए कि इन संरक्षित आपराधियों के यहां बुलडोजर कब चलेगा। प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। पुलिस के सुरक्षा में अपराधी आमजन की हत्याएं कर रहे हैं।

भाजपा सरकार हर साल लाखों युवाओं को रोजगार देने का वायदा की थी लेकिन एक युवा को रोजगार नही मिला। नए संसद भवन के उद्घाटन में न जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि  कितना भी बड़ा भवन बना लीजिए लेकिन जब तक लोकतंत्र के मूल्यों को नही संजोया जाएगा तब तक भवन बनाने से कोई फायदा नही है। इस दौरान पूर्व सांसद रमाशंकर विद्यार्थी, पूर्व मंत्री रामगोविंद चौधरी, अंबिका चौधरी व नारद राय, पूर्व विधायक सनातन पांडेय, राम इकबाल सिंह, विधायक जयप्रकाश अंचल, पूर्व मंत्री मोहम्मद व विधायक जियाउद्दीन रिजवी, जिलाध्यक्ष राज मंगल यादव के अलावा भारी संख्या में पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

अजीत कुमार पाठक

Tags:

Post Comments

Comments

Latest News

बेटे संग मिलकर मां ने बेटी को जिन्दा जलाया, खौफनाक दृश्य देख सहम गए लोग बेटे संग मिलकर मां ने बेटी को जिन्दा जलाया, खौफनाक दृश्य देख सहम गए लोग
हापुड़। यूपी में रिश्ते शर्मासार करने का एक मामला सामने आया है। गुरुवार देर शाम एक मां अपने बेटे के...
Ballia की बड़ी खबर : प्रेम प्रसंग में युवक ने खुद को गोली से उड़ाया, प्रेमिका घायल
29 September 2023 : आज का राशिफल, जानिए क्या कहते है आपके सितारें
बलिया : धूमधाम के साथ मनाया गया वरावफात, निकला जुलूस
बलिया सीएमओ ने CHC अधीक्षक के खिलाफ लिया बड़ा एक्शन
बलिया : धान के खेत में पड़ा मिला बेसिक शिक्षा विभाग के कर्मचारी का शव
Ballia News : स्कूल प्रांगण स्थित कमरे में फंदे से लटककर प्रिंसिपल ने दी जान