बलिया में हाई टेंशन तार की चपेट में आने से युवक की मौत, किशोर झुलसा

बलिया में हाई टेंशन तार की चपेट में आने से युवक की मौत, किशोर झुलसा

सिकंदरपुर, Ballia News : पकड़ी थाना क्षेत्र के कड़सर गांव में गुरुवार को टेंट लगाते समय हाई टेंशन तार की चपेट में आने से एक किशोर बुरी तरह झुलस गया, जबकि उसे बचाने के प्रयास में एक युवक की मौत हो गई। घटना के बाद चहुंओर सन्नाटा पसर गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। वहीं, गंभीर रूप से झुलसे युवक को चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।

पकड़ी थाना क्षेत्र के बाछापार (रामापार) निवासी सत्य प्रकाश वर्मा (35) पुत्र रामेश्वर वर्मा प्रकाश टेंट हाउस के नाम से बहेरी में व्यवसाय करता था। गुरुवार को कड़सर निवासी फौजदार वर्मा के पुत्र के तिलकोत्सव में टेंट लगाने के लिए सत्य प्रकाश अपने साथियों के साथ पहुंचा था। दरवाजे पर जगह न होने के कारण बगल में स्थित प्राथमिक विद्यालय में टेंट लगाने के लिए पिकअप से पाइप इत्यादि उतारा जा रहा था। इसी बीच ऊपर से गुजर रहे हाई टेंशन तार से लोहे का पाइप सटने से टेंट हाउस में काम करने वाला नितेश वर्मा (16) पुत्र कृपाल वर्मा (निवासी बाछपार, थाना पकड़ी, बलिया) छटपटाने लगा।

नितेश को छटपटाता देख सत्यप्रकाश वर्मा उसे छुड़ाने के लिए पहुंचा तो वह भी उसकी चपेट में आ गया और बुरी तरह झुलस गया। यह देख वहां अफरा तफरी मच गई। ग्रामीणों ने पॉवर हाउस फोन कर बिजली कटवाई और गंभीर रूप से झुलसे सत्यप्रकाश और नितेश को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकन्दरपुर पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने सत्यप्रकाश को मृत घोषित कर दिया। वही, गम्भीर रूप से घायल नितेश वर्मा को बेहतर इलाज के लिए चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। उधर, सत्यप्रकाश की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। 

 

अजीत कुमार पाठक

Tags:

Post Comments

Comments

Latest News

दोस्त की पत्नी को देख बिगड़ी युवक की नियत, फिर... दोस्त की पत्नी को देख बिगड़ी युवक की नियत, फिर...
Chhattisgarh News : बिलासपुर में दुर्ग की महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने अपने...
बाइक चालक युवक की मौत से घबराकर भाग रहे ट्रैक्टर चालक का भी एक्सीडेंट
...और बलिया में युवक को ऐसे झपट ले गई मौत
फंदे पर पत्नी को लटका देख सिपाही ने सरकारी राइफल से खुद को उड़ाया
बलिया : IAS बिटिया का पहली बार गांव पहुंचने पर भव्य स्वागत, पहले से सेल्स टैक्स कमिश्नर है मोनिका
बलिया में बोलेरो और तीन बाइकों के साथ तीन हथियारबंद अपराधी गिरफ्तार
23 अप्रैल का राशिफल : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे