बलिया : घर में मृत पड़ी थी बीए की छात्रा, फिर...

बलिया : घर में मृत पड़ी थी बीए की छात्रा, फिर...


मनियर, बलिया। मनियर थाना क्षेत्र के बड़ागांव में एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा करके अंत्य परीक्षण हेतु भेज दिया। परिजनों के अनुसार युवती की मौत गैस सिलेंडर के पाइप लिकेज से बताया जा रहा है। घटना के वक्त परिजन घर से दूर गेहूं की खेत की कटाई कर रहे थे। 

बताया जा रहा है कि किरन (25) पुत्री इंद्रदेव कुशवाहा निवासी ब्रह्म स्थान बड़ागांव, थाना मनियर मंगलवार को घर पर मौजूद थी। घर के अन्य सदस्य गेहूं की कटाई हेतु बाहर गए थे। युवती की मौत के बाद अगल-बगल के लोगों ने शोरगुल मचाया, जिस पर खेत की कटाई छोड़कर परिजन घर पहुंचे। युवती का शव देख परिजन रोना पीटना शुरू कर दिये।  

परिजन अपने दिए गए तहरीर में दर्शाए हैं कि युवती खाना बनाने के बाद चूल्हा बंद करके रेगुलेटर बंद कर रही थी, तब तक रेगुलेटर से चूल्हे में लगी पाइप फट कर लिक कर गया। इस कारण युवती का चेहरा एवं जबड़ा बुरी तरह से क्षत-विक्षत हो गया। युवती बीए तृतीय वर्ष की छात्रा थी। इस संबंध में पूछे जाने पर मनियर थाने के उपनिरीक्षक विजय प्रकाश त्रिपाठी ने कहा कि युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृत्यु का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्पष्ट हो पाएगा।


वीरेन्द्र सिंह

Post Comments

Comments

Latest News

29 मार्च 2024 : जानिएं आज का राशिफल, क्या कहते है अपने सितारे 29 मार्च 2024 : जानिएं आज का राशिफल, क्या कहते है अपने सितारे
मेष आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आप इधर-उधर समय व्यर्थ ना करें, नहीं तो आपके कामों...
बाहुबली मुख्तार अंसारी की मौत
बलिया : तिरंगे में लिपटा घर पहुंचा जवान का शव, नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई
बिहार सरकार ने काटी यूपी की बिजली, बलिया की 50 हजार आबादी अंधेरे में ; मचा हाहाकार
Ballia : बस के चक्कर में पलटी बाइक, दोस्तों को रौंदते हुए निकला टेम्पो ; युवक की मौत
बलिया में चोरी की बाइक और तमंचा-कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार
प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने किया खुदकुशी का प्रयास, बलिया से जुड़ा है तार