‘भरत’ का टिकट काटकर पार्टी ने अच्छा संदेश दिया: नागेन्द्र

‘भरत’ का टिकट काटकर पार्टी ने अच्छा संदेश दिया: नागेन्द्र


बलिया। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और लोकसभा चुनाव में बलिया लोस सीट से पार्टी के प्रबल दावेदार रहे नागेन्द्र पाण्डेय ने शीर्ष नेतृत्व द्वारा निवर्तमान सांसद भरत सिंह का टिकट काटे जाने और भारतीय किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेन्द्र सिंह मस्त को बलिया से टिकट दिये जाने का स्वागत किया है। शनिवार को अपने आवास पर पत्रकार वार्ता के दौरान श्री पाण्डेय ने कहा कि निवर्तमान सांसद भरत सिंह ने पांच वर्ष तक पार्टी कार्यकर्ताओं की उपेक्षा की। इतना ही नहीं सांसद ने निर्वाचित जनप्रतिनिधियों और विधायकों को अपमानित करने में भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। भरत के कार्यकाल में बलिया का विकास पूरी तरह बाधित हो गया था। हालात इतने बदत्तर हो गये थे कि सांसद आदेश गाँव ओझवलिया की भी स्थिति दयनीय हो गयी थी। विकास के नाम पर भ्रष्टाचार को सांसद ने बढ़ावा दिया। चहुओर लूट-खसोट का आलम रहा।



 श्री पाण्डेय ने कहा कि मैंने भी पार्टी से टिकट मांगा था और यह कहा था कि बलिया लोस क्षेत्र में कुल 14 फीसदी ब्राह्मण मतदाता है और उनकी उपेक्षा करना उचित नहीं, इसका खामियाना पार्टी को भुगतना पड़ेगा। बावजूद इसके पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का फैसला सिरोधार्य है। एक सवाल के जवाब में श्री पाण्डेय ने कहा कि जहां तक मेरा अनुभव है बीजेपी में काम करने वाले कार्यकर्ताओं टिकट नहीं मिलता है। निवर्तमान सांसद भरत सिंह के समर्थकों द्वारा पार्टी के अधिकृत उम्मीदवर मस्त का विरोध करने पर कहा कि ऐसे लोगों को पार्टी से निष्कासित कर देना चाहिये। लोकसभा चुनाव में अपनी भूमिका के सवाल पर श्री पाण्डेय ने कहा कि समय का इंतजार किजिये। उचित समय आने पर निर्णय से आपको अवगत करा दिया जायेगा। बैठक में प्रमुख रूप से उपस्थित रहे- खड़ग बहादुर तिवारी, मोहन मिश्र, राहुल तिवारी, जहुराबाद, विट्टू पाण्डेय, धनन्जय पाण्डेय, नित्यानन्द पाण्डेय, जहुरा बाद, अवनीश पाण्डेय, कान्हा उपाध्याय, मुन्ना यादव, जैकी तिवारी, संतनू शुक्ला, बब्लू सिंह, रविन्द्र सिंह, विमलेश तिवारी, रविन्द्र सिंह, विनोद दुबे (प्रधान), कमलेश राय (प्रधान) नरेन्द्र नाथ, विनायक पाण्डेय, केशव सिंह, चिरकुट सिंह, चन्द्रशेखर सिंह, कमलेश तिवारी, राकेश तिवारी(गुरू जी) आदि उपस्थित रहे।


By-Ajit Ojha

Post Comments

Comments

Latest News

Ballia : सुविधा पोर्टल से सभी राजनीतिक दल ले सकते है ऑनलाइन अनुमति Ballia : सुविधा पोर्टल से सभी राजनीतिक दल ले सकते है ऑनलाइन अनुमति
बलिया : लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के दृष्टिगत जिला निर्वाचन अधिकारी रवींद्र कुमार ने कहा है कि  राजनीतिक दलों के...
बलिया में फिर बदला स्कूल संचालन का समय, बीएसए ने जारी किया नया आदेश
आज होगा छपरा-उधना वाया गाजीपुर सिटी, बलिया, बनारस अनारक्षित विशेष गाड़ी का संचलन
Road accident in Ballia : बलिया में बाइकर्स को बचाने में पलटी स्कार्पियो, आठ रेफर
बलिया में आग का कहर : 125 से अधिक झोपडियां जलकर राख, मची चीख-पुकार
प्यार का खौफनाक अंत : जीवनभर साथ रहना चाहता था प्रेमी जोड़ा, लेकिन...
बलिया : गंगा में डूबा एक और युवक, मची चीख-पुकार