बलिया : एक ही रात चोरों ने तोड़ा तीन घरों का लॉक, दहशत में पब्लिक

बलिया : एक ही रात चोरों ने तोड़ा तीन घरों का लॉक, दहशत में पब्लिक


मझौवां,  बलिया। लॉक डाउन के बीच गुरुवार की रात तीन घरों का लॉक तोड़कर नकदी समेत लाखों रुपये के आभूषण व अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिया। घटना की जानकारी होने पर पीड़ित परिवारों ने डायल 112 के साथ ही हल्दी व रेवती थानाध्यक्ष को दी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

बताते चलें कि रेवती थाना क्षेत्र के नारायणपुर पचरुखिया नई बस्ती निवासी विष्णु देव पटेल के घर सीढ़ी के सहारे आंगन में उतरे चोरों ने एक घर  का ताला तोड़ने के साथ ही बक्से की कुंडी चटका कर मंगल सूत्र, झुमका, पायजेब, नथिया, मंगटीका, हथशंकर सहित लाखों रुपए के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। विष्णु देव पटेल की पत्नी गंगाजली देवी ने रोते हुए कहा कि वर्षो से पाई-पाई जुटाकर बेटी की शादी करने के लिए गहने बना कर रखे थे। बेेटी की शादी मई में है। बिटिया की शादी के लिए समूह से सत्तर हजार रुपये निकाल कर रखी थी, लेेकिन चोरों ने कुछ भी नहीं छोड़ा। 


उसी रात मनजी चौधरी के आंगन में सीढ़ी से उतरे चोरों ने कमरे में रखे बक्से का ताला तोड़कर लाखों रुपए के गहने व सामान चुरा लिया। मनजी की पत्नी का रोते-रोते बुरा हाल है। पीड़ितों ने डायल 112 नंबर पर सूचना देने के साथ ही एसएचओ को दी, लेकिन शुक्रवार दोपहर तक गस्त के सिपाही के अलावा किसी जिम्मेदार अधिकारियों ने पीड़ितों के यहां पहुंचना मुनासिब नहीं समझा। एसएचओ रेवती ने कहा कि घटना की जानकारी है। सिपाहियों को भेजा था। तहरीर मिलने के साथ ही मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 


गंगापुर में रितेश शर्मा के घर चोरी

उधर, हल्दी थाना क्षेत्र के गंगापुर निवासी रितेश शर्मा के आंगन में सीढ़ी के सहारे उतरे चोरों ने बक्से की कुंडी चटका कर सोने सिकड़ी, कान का टॉप्स, 6 जोड़ी पायल आदि लाखों रुपए के गहने पर हाथ साफ कर दिया। चोरी की इस घटनाओं से पूरे क्षेत्र में भय व दहशत का माहौल है। इस बाबत एसएचओ हल्दी सत्येंद्र कुमार राय ने कहा कि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।


Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : मेधावियों को प्रतिभा सम्मान से स्कूल ने किया सम्मानित  बलिया : मेधावियों को प्रतिभा सम्मान से स्कूल ने किया सम्मानित
दोकटी, बलिया : विकास खण्ड मुरली छपरा अन्तर्गत नरहरि बाबा इंटर कालेज, कर्णछपरा के प्रांगण में यूपी बोर्ड परीक्षा 2024...
बलिया में निःशुल्क त्रैमासिक पौरोहित्य प्रशिक्षण केंद्र का उद्घाटन
बलिया : हम करते है बेपनाह मुहब्बत... नहीं रह सकते एक दूजे के बिना, मंदिर में 'एक' हुआ प्रेमी जोड़ा
बलिया : राष्ट्रीय आय एवं योग्यता आधारित छात्रवृत्ति परीक्षा में चमकें बेलहरी और गड़वार ब्लाक का दबदबा 
दुनिया को असमय अलविदा करने वाले शिक्षक के घर मदद लेकर पहुंचा राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ
बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय