Happy Holi : जमकर वायरल हो रहा एसपी का डांस वीडियो, लोग खूब कर रहे है जिंदादिली की तारीफ

Happy Holi : जमकर वायरल हो रहा एसपी का डांस वीडियो, लोग खूब कर रहे है जिंदादिली की तारीफ

अलवर : राजस्थान के अलवर के एसपी आनंद शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। वीडियो में वह 'बलम पिचकारी' गाने पर ठुमका लगाते हुए दिख रहे हैं। वीडियो होली के दिन का है। दरअसल, अलवर के पुलिसकर्मी, थाना प्रभारी और क्षेत्राधिकारी होली के दिन पुलिस लाइन पहुंचे। सभी ने एसपी आनंद शर्मा को होली की बधाई दी और उन्हें अबीर-गुलाल लगाया। इसी दौरान पुलिसकर्मियों के कहने पर एसपी आनंद शर्मा ने डीजे की धुन पर डांस किया। उनके डांस स्टेप की खूब तारीफ की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एसपी आनंद शर्मा ने 'बलम पिचकारी' गाने पर डांस किया। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि आनंद शर्मा के चारों तरफ कई पुलिसकर्मी मौजूद हैं। उनके डांस स्टेप पर सभी तालियां बजा रहे हैं। डांस के बाद एसपी शर्मा ने सभी पुलिसकर्मियों को खूब मन से काम करने का संदेश दिया। उन्होंने कहा कि जब भी मन उदास हो तब जमकर मस्ती किया करें, इससे शारीरिक और मानसिक संतुलन बना रहता है। साथ ही मन भी खुश रहता है। स्थानीय लोगों का कहना है एसपी आनंद शर्मा का डांस उनके विनम्र व्यवहार और बेहतर पुलिसिंग की तरह ही जबरदस्त है। जिस तरह से वह बदमाशों में खौफ पैदा करते हैं उसी तरह से आमजन और स्टाफ के साथ विनम्र भाव भी रखते है। होली के बाद पुलिस की होली अगले दिन मनाई जाती है। जिसमे पुलिसकर्मी दोपहर तक स्टाफ के साथ होली खेलते हैं। अलवर सहित खैरथल भिवाड़ी पुलिस लाइन व थानों में पुलिसकर्मियों ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी।

इस दौरान अलवर के अधिकारी भी एसपी आनंद शर्मा को बधाई देने पुलिस लाइन पहुंचे थे। अलवर एसपी के साथ पूरे स्टाफ ने भी जमकर मस्ती की और हरियाणवी व हिंदी फिल्मी गानों पर खूब डांस किया। अलवर एसपी आनंद शर्मा का डांस सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग उनके डांस स्टेप और जिंदादिली की खूब तारीफ कर रहे हैं।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में माहौल बिगाड़ने की कोशिश, चार लोगों के खिलाफ मुकदमा बलिया में माहौल बिगाड़ने की कोशिश, चार लोगों के खिलाफ मुकदमा
बलिया : अराजकतत्वों द्वारा हनुमान मंदिर में मांस का टुकड़ा फेंक कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई। मंदिर परिसर...
लोक सभा चुनाव 2024 : व्यय लेखा रजिस्टर पर बलिया STO की पैनी नजर
बलिया : अंकुर पाण्डेय को समाजवादी पार्टी ने दी बड़ी जिम्मेदारी
बलिया में आग की लपटों का तांडव, खड़ी गेहूं की फसल राख ; वर्दी में दिखी मानवीयता
बलिया डीएम ने जारी की हीट वेव से बचने को एडवाइजरी 
डीजे पर डांस कर रही दूल्हे की बुआ के पास चुपके से पहुंची मौत
बलिया : ई-रिक्शा, ऑटो और स्कार्पियो में टक्कर, दो रेफर