Happy Holi : जमकर वायरल हो रहा एसपी का डांस वीडियो, लोग खूब कर रहे है जिंदादिली की तारीफ

Happy Holi : जमकर वायरल हो रहा एसपी का डांस वीडियो, लोग खूब कर रहे है जिंदादिली की तारीफ

अलवर : राजस्थान के अलवर के एसपी आनंद शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। वीडियो में वह 'बलम पिचकारी' गाने पर ठुमका लगाते हुए दिख रहे हैं। वीडियो होली के दिन का है। दरअसल, अलवर के पुलिसकर्मी, थाना प्रभारी और क्षेत्राधिकारी होली के दिन पुलिस लाइन पहुंचे। सभी ने एसपी आनंद शर्मा को होली की बधाई दी और उन्हें अबीर-गुलाल लगाया। इसी दौरान पुलिसकर्मियों के कहने पर एसपी आनंद शर्मा ने डीजे की धुन पर डांस किया। उनके डांस स्टेप की खूब तारीफ की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एसपी आनंद शर्मा ने 'बलम पिचकारी' गाने पर डांस किया। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि आनंद शर्मा के चारों तरफ कई पुलिसकर्मी मौजूद हैं। उनके डांस स्टेप पर सभी तालियां बजा रहे हैं। डांस के बाद एसपी शर्मा ने सभी पुलिसकर्मियों को खूब मन से काम करने का संदेश दिया। उन्होंने कहा कि जब भी मन उदास हो तब जमकर मस्ती किया करें, इससे शारीरिक और मानसिक संतुलन बना रहता है। साथ ही मन भी खुश रहता है। स्थानीय लोगों का कहना है एसपी आनंद शर्मा का डांस उनके विनम्र व्यवहार और बेहतर पुलिसिंग की तरह ही जबरदस्त है। जिस तरह से वह बदमाशों में खौफ पैदा करते हैं उसी तरह से आमजन और स्टाफ के साथ विनम्र भाव भी रखते है। होली के बाद पुलिस की होली अगले दिन मनाई जाती है। जिसमे पुलिसकर्मी दोपहर तक स्टाफ के साथ होली खेलते हैं। अलवर सहित खैरथल भिवाड़ी पुलिस लाइन व थानों में पुलिसकर्मियों ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी।

इस दौरान अलवर के अधिकारी भी एसपी आनंद शर्मा को बधाई देने पुलिस लाइन पहुंचे थे। अलवर एसपी के साथ पूरे स्टाफ ने भी जमकर मस्ती की और हरियाणवी व हिंदी फिल्मी गानों पर खूब डांस किया। अलवर एसपी आनंद शर्मा का डांस सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग उनके डांस स्टेप और जिंदादिली की खूब तारीफ कर रहे हैं।

Post Comments

Comments

Latest News

दुल्हन ने दूल्हे को किया रिजेक्ट, बैरंग लौटी बारात दुल्हन ने दूल्हे को किया रिजेक्ट, बैरंग लौटी बारात
UP News : सोनभद्र के कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत धनौरा गांव में दिव्यांग दूल्हे को देखकर दुल्हन ने जाने से इनकार...
नदी में कूदकर प्रेमी युगल ने दी जान, सदमें में परिजन
बलिया में गड़ासी के साथ पतिहंता गिरफ्तार, बोली - पति की हरकत बनीं हत्या का कारण
27 अप्रैल का राशिफल : इन राशि वालों को मिल सकते हैं लाभ के अवसर
Ballia : सुविधा पोर्टल से सभी राजनीतिक दल ले सकते है ऑनलाइन अनुमति
बलिया में फिर बदला स्कूल संचालन का समय, बीएसए ने जारी किया नया आदेश
आज होगा छपरा-उधना वाया गाजीपुर सिटी, बलिया, बनारस अनारक्षित विशेष गाड़ी का संचलन