इस फिल्म में रोमांस कर चुके हैं रामायण के लक्ष्मण, तस्वीर वायरल

इस फिल्म में रोमांस कर चुके हैं रामायण के लक्ष्मण, तस्वीर वायरल


नई दिल्ली। लॉकडाउन के चलते दूरदर्शन पर रामायण के शुरू होते ही इसके सभी किरदारों में मानो एक बार फिर से जान आ गई हो। जो सितारे लाइमलाइट से दूर हो गए थे। वो एक बार फिर से चर्चाओं में आने लगे। जिसके चलते अब रामायण की स्टारकास्ट सोशल मीडिया पर अपने पुराने दिनों को याद कर रही है।

इस धारावाहिक में लक्षमण का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुनील लहरी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। सुनील आजकल सोशल मीडिया पर अपने पुराने दिनों को याद करते हुए अपनी थ्रोबैक तस्वीरें फैन्स के साथ साझा करते रहते हैं। सुनील कभी रामायण से जुड़ी हुई कोई तस्वीर साझा करते हैं तो कभी अपने दौर में की हुई फिल्मों की तस्वीरें। हाल ही में सुनील ने एक तस्वीर और साझा की है।


सुनील ने जो तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है उस तस्वीर में वो अभिनेत्री अनुराधा के साथ दिखाई दे रहे हैं। ये तस्वीर 1985 में आई फिल्म 'फिर आए बरसात' के सेट की है। तस्वीर को साझा करते हुए सुनील ने कैप्शन में लिखा है, 'फिल्म फिर आए बरसात से एक रोमांटिक पोस्ट शेयर कर रहा हूं। इसमें हम एक अंडरवाटर रोमांटिक सीन फिल्मा रहे हैं।'

अनुराधा के साथ सुनील लहरी की इस तस्वीर को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। ये तस्वीर दोनों की मल्टी स्टारर फिल्म 'फिर आए बरसात' की है। इस फिल्म में सुनील लहरी के अलावा दिग्गज अभिनेता हरिंद्रनाथ चट्टोपाध्याय, आशोक कुमार, सईद जाफरी और पेनटल भी थे। फिल्म में सुनील के साथ अभिनेत्री अनुराधा पटोल थीं। इस फिल्म में दोनों को अंडरवाटर रोमांस करते देखा गया था।

गौरतलब है कि इससे पहले भी सुनील अपनी कई थ्रोबैक तस्वीरें साझा कर चुके हैं। केवल सुनील ही नहीं बल्कि रामायण में माता सीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखलिया भी कई थ्रोबैक तस्वीरें साझा करती रहती हैं। हाल ही में दीपिका ने अपनी और सुनील लहरी की भी एक तस्वीर साझा की थी। जो दोनों के रामायण के पहले भी सीरियल में साथ करने के दौरान की थी।



Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
बलिया : एनएच 31 पर स्थित फेफना थाना क्षेत्र के राजू ढाबा के आस पास हुए सड़क हादसे में चार...
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय
25 अप्रैल 2024 : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया में किसानों की जमीन पर बाढ़ विभाग की दखल, अन्नदाताओं ने JE के खिलाफ दी तहरीर
बलिया : बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत, दो युवक घायल
बलिया : ड्यूटी पर तैनात सिपाही का बल्ब चुराते वीडियो वायरल !
जीवनसाथी की हत्या : बलिया में पत्नी ने उजाड़ दिया खुद का सुहाग