दबंगई दिखाने को डांस प्रोग्राम में की फायरिंग,युवती समेत नौ जख्मी

दबंगई दिखाने को डांस प्रोग्राम में की फायरिंग,युवती समेत नौ जख्मी


बिल्थरारोड,बलिया। उभांव थाना क्षेत्र के ग्राम उभांव गांव में गुरुवार की रात इन्द्रासन राजभर की भतीजी की आयी बारात में एक सम्प्रदाय विशेष के मनबढ़ों ने चल रहे डांस प्रोग्राम में अपनी दबंगई दिखाने में कई राउण्ड फायरिंग की, बचाव में ईट पत्थर भी चले। जिसमें राजभर पक्ष के आठ लोग गोली लगने से एक पक्ष से एक युवती घायल हो गयी है। घटना के बाद जहां विवाह का माहौल बिगड़ गया, वहीं घराती व बाराती सभी में अफरा-तफरी सी मची रही। घटना के बाद पुलिस के सहयोग से सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र सीयर पर उपचारार्थ दाखिल कराया गया, जहां हीरा, फातमा को छोड़ शेष अन्य आठ  को सदर अस्पताल, बलिया रेफर कर दिया गया। घटना को लेकर ग्राम में तनाव का माहौल है। करीब एक दर्जन थाने की पुलिस, पीएसी, फायर ब्रिगेड, क्यूआरटी को गांव के चप्पे-चप्पे पर तैनात कर दिया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक विजयपाल सिंह व सीओ रसड़ा केपी सिंह पूरी रात कैम्प किये हुए थे।

जानकारी के अनुसार गुरुवार को उभांव ग्राम निवासी इन्द्रासन राजभर के भाई मुन्ना राजभर की पुत्री की शादी की बारात सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम जमुई से आई थी। विवाह भवन से करीब 50 मीटर की दूरी पर शामियाना में बरात टिकी हुई थी, जिसमें आर्केस्ट्रा डांस चल रहा था। जनवासे में उभांव ग्राम के ही एक वर्ग विशेष के कुछ शरारती तत्वों ने अवैध कट्टे से हवाई फायरिंग करना शुरु कर दिया। शादी के आयोजकों की ओर से मना करने पर वें युवक विवाद पर अमादा हो गये और फयरिंग शुरु कर दिये, जिसमें छेदीलाल राजभर (40) पुत्र राम नगीना, धनेश कुमार (21) पुत्र हरिकिशुन, उमेश राजभर (34) पुत्र मोहन, गोरख राजभर (52) पुत्र होला, राकेश कुमार (26) पुत्र गोरख, जितेंद्र कुमार (22) पुत्र रामचंद्र, कमलेश कुमार राजभर (28) पुत्र हरिकिशुन, मिंटू कुमार (21) पुत्र रामनाथ व विशेष वर्ग की ओर से हीरा फातमा (23) पुत्री इसरार निवासी उभांव को सिर में चोट आयी है। फायरिंग की  के बाद पूरे ग्राम में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। उभांव थाने के कोतवाल राजेश कुमार सिंह तत्काल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर घटना पर अंकुश पाकर, विवाह का कार्य प्रारम्भ कराया। साथ ही ऐहतियातन गांव में पुलिस बल की तैनाती कर दी। पुलिस ने इन्द्रासन राजभर की तहरीर पर एक विशेष समुदाय के 11 नामजद व कुछ अज्ञात शरारती तत्वों को आरोपी बनाया है। पुलिस ने तीन को पूछ-ताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।

रिपोर्ट- नीलेश दीपू

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में ADG और DIG का छापा : अवैध वसूली का भंडाफोड़, नरही थानाध्यक्ष के साथ कोरंटाडीह पुलिस चौकी सस्पेंड ; दो पुलिसकर्मियों समेत 18 गिरफ्तार बलिया में ADG और DIG का छापा : अवैध वसूली का भंडाफोड़, नरही थानाध्यक्ष के साथ कोरंटाडीह पुलिस चौकी सस्पेंड ; दो पुलिसकर्मियों समेत 18 गिरफ्तार
बलिया : जनपद के नरही थाना क्षेत्र अंतर्गत भरौली गोलम्बर पर एडीजी वाराणसी जोन पीयूष मोर्डिया व डीआईजी आजमगढ़ वैभव...
बलिया के चर्चित चौराहा पर एडीजी का छापा, हिरासत में लिए गये तीन पुलिसकर्मियों समेत कई लोग
बलिया में पेड़ से टकराई बाइक, दो युवकों की दर्दनाक  मौत ; मचा कोहराम
25 जुलाई 2024 : अपने लिए कैसा रहेगा गुरुवार, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया से घर लौट रहे थे विशाल, रास्ते से झपट ले गई मौत
बलिया बीएसए ने ऐसे स्कूलों के खिलाफ छेड़ा अभियान, 6 विद्यालयों पर लगा ताला ; बढ़ी औरों की बेचैनी
बलिया का चर्चित हत्याकांड : रोहित पांडेय के घर पहुंचे कैबिनेट मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह, बोले...