भाजपा के राज में साकार हुआ रामराज का सपना : स्वाति

भाजपा के राज में साकार हुआ रामराज का सपना : स्वाति




चिलकहर(बलिया)। देश में भाजपा सरकार आमजन के लिये कल्याणकारी योजना देकर आमजन के लिये सुगमता का रास्ता देकर चहुओर खुशहाली का माहौल दिया है। वहीं प्रदेश सरकार में हर वर्ग को खुशहाल देखने का सपना साकार किया है। उक्त बातें प्रदेश सरकार की मंत्री स्वाति सिंह ने शनिवार की सायं रामपुर असली में होली मिलन समारोह को संबोधित करते हुये कही ।   

                                                 
कहा कि प्रदेश मे चहुंओर हर वर्ग के लोग भारतीय जनता पार्टी को वोट देकर मोदी के सपनों को साकार करना चाहते है जो यहां पर भी होली मिलन समारोह में देखने को मिल रहा है उन्होने आयोजक हिमांशुप्रताप सिंह को धन्यवाद दिया। कहा कि यह युवा क्षेत्र के लोगों को संयोकर साथ लेकर चलने का कार्य किया है। वहीं आयोजक मण्डल द्वारा श्रीमति सिंह का फुलमालाओ से स्वागत किया गया साथ ही पुर्व प्रमुख योगिन्द्र सिंह द्वारा बुके व अंगवस्त्रम देकर सम्मानित भी किया गया। कार्यक्रम में सतवीर सिंह मन्टू, राहूल सिंह, ब्रजेश कुमार,राजेश सिंह समेत सैकड़ो लोग उपस्थित रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता ग्राम प्रधान राहूल सिंह व संचालन युवा समाजसेवी हिमांशु प्रताप सिंह ने किया वहीं कार्यक्रम में महिलाओं की भागीदारी भी रही।

रिपोर्ट संजय पांडे

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में ADG और DIG का छापा : अवैध वसूली का भंडाफोड़, नरही थानाध्यक्ष के साथ कोरंटाडीह पुलिस चौकी सस्पेंड ; दो पुलिसकर्मियों समेत 18 गिरफ्तार बलिया में ADG और DIG का छापा : अवैध वसूली का भंडाफोड़, नरही थानाध्यक्ष के साथ कोरंटाडीह पुलिस चौकी सस्पेंड ; दो पुलिसकर्मियों समेत 18 गिरफ्तार
बलिया : जनपद के नरही थाना क्षेत्र अंतर्गत भरौली गोलम्बर पर एडीजी वाराणसी जोन पीयूष मोर्डिया व डीआईजी आजमगढ़ वैभव...
बलिया के चर्चित चौराहा पर एडीजी का छापा, हिरासत में लिए गये तीन पुलिसकर्मियों समेत कई लोग
बलिया में पेड़ से टकराई बाइक, दो युवकों की दर्दनाक  मौत ; मचा कोहराम
25 जुलाई 2024 : अपने लिए कैसा रहेगा गुरुवार, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया से घर लौट रहे थे विशाल, रास्ते से झपट ले गई मौत
बलिया बीएसए ने ऐसे स्कूलों के खिलाफ छेड़ा अभियान, 6 विद्यालयों पर लगा ताला ; बढ़ी औरों की बेचैनी
बलिया का चर्चित हत्याकांड : रोहित पांडेय के घर पहुंचे कैबिनेट मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह, बोले...