एसडीएम के आश्वासन पर समाप्त हुआ ग्रामीणों का धरना

एसडीएम के आश्वासन पर समाप्त हुआ ग्रामीणों का धरना




बांसडीह(बलिया)। बांसडीह तहसील मुख्यालय पर चरमराई स्वास्थ्य ब्यवस्था को सुधारने को लेकर सामाजिक कार्यकर्ताओं द्वारा तहसील गेट पर दे रहे  धरने के दुसरे दिन धरनास्थल पर उपजिलाधिकारी अन्नपूर्णा गर्ग ने पहुंच धरनारत लोगों से वार्ता किया और आश्वासन दिया कि एक माह के अंदर जिला मुख्यचिकित्साधिकारी से वार्ता कर स्थानांतरित चिकित्सक की वापसी सहित अन्य जो मांगे हैं उसे पूरा कराया जायेगा के आश्वासन पर समाप्त हुआ ।इस मौके पर धरनारत लोगों ने कहा कि अगर एक माह में यहां से स्थानांतरित डाक्टर सीपी पांडेय सहित सभी विशेषज्ञ चिकित्सकों की नियुक्ति बांसडीह तहसील मुख्यालय के अस्पताल पर हो साथ मनियर, खरौनी के अस्पताल चालू किए जाय नहीं तो आम जनता अपने मुलभुत अधिकारों के लिए सड़क पर जनजागरण करते हुए फिर धरना प्रदर्शन के लिए बाध्य होगी। 
बता दे कि बांसडीह तहसील मुख्यालय के अस्पताल सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र अगऊर जहाँ कोई जाने से कतराता था। वहां जब से डाक्टर सीपी पांडेय की नियुक्ति हुयी तब से मरीजों की संख्या दो सौ के पार हो गयी और लोग जिला अस्पताल जाना भूल गये थे लेकिन उनका स्थानान्तरण होते ही लोगों में भारी आक्रोश है ।इस मौके पर  सुशांत राज भारत,सुजीत सिंह, अभिषेक यादव, राणा कुणाल, नवमी सिंह, डाक्टर प्रदीप सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।


रिपोर्ट प्रदीप कुमार सिंह

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
बलिया : एनएच 31 पर स्थित फेफना थाना क्षेत्र के राजू ढाबा के आस पास हुए सड़क हादसे में चार...
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय
25 अप्रैल 2024 : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया में किसानों की जमीन पर बाढ़ विभाग की दखल, अन्नदाताओं ने JE के खिलाफ दी तहरीर
बलिया : बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत, दो युवक घायल
बलिया : ड्यूटी पर तैनात सिपाही का बल्ब चुराते वीडियो वायरल !
जीवनसाथी की हत्या : बलिया में पत्नी ने उजाड़ दिया खुद का सुहाग