बिजली बिलों में 25 प्रतिशत वृद्धि जनविरोधी

बिजली बिलों में 25 प्रतिशत वृद्धि जनविरोधी



चिलकहर(बलिया)। सरकार व पावर कार्पोरेशन द्वारा बिजली बिलों में 25 प्रतिशत की वृद्धि जनविरोधी व आमजन को परेशान करने वाली है। सरकार का हर फरमान आमजन को अच्छा दिखता है, लेकिन धरातल पर सबके साथ धोखा हो रहा है। गांव से लेकर जनपदीय मुख्यालय भ्रष्टाचार में लिप्त है पर भाजपा सरकार को सबकुछ ठीक दिखता है।                                 

 उक्त बातें पूर्व मंत्री सनातन पान्डेय ने अपने आवास पर पत्र प्रतिनिधियों से वार्ता करते हुये सोमवार को कही ।कहा कि केन्द्र में सरकार बने एक माह भी नहीं बीता पर रसोई गैस महंगा हुआ, डीजल पेट्रोल के दाम बढ़े, अब तो बिजली बिल में हो रही बढ़ोत्तरी कमर तोड़कर कमजोर वर्ग के लोगों को रख देखी तो मध्यम वर्ग पर भी मार पड़ेगी। सरकार की मंशा आमजन के उपर बोझ बढ़ाने की है, जो सरासर गलत है। बिजली बिलों में बढ़ोत्तरी करके सरकार तानाशाही रवैया अपना रही है। आमजन की पीड़ा व परेशानी देना सरकार की फितरत में होकर रह गया है। बिजली की बिल बृद्धि से हर वर्ग परेशान होकर रह जायेगा। इसको सरकार हर हाल में बिजली की बढ़ी हुई दर को वापस ले इस अवसर पर भोला राम, नमोनारायण सिंह,  राजकिशोर खरवार समेत ओमप्रकाश पान्डेय उपस्थित रहे।


रिपोर्ट संजय पांडे

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में करंट से महिला की मौत बलिया में करंट से महिला की मौत
मझौवां, बलिया: बैरिया थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत जगदेवा अंतर्गत मिश्र गिरी की मठिया निवासी हीरामुनी देवी (45) पत्नी हीरालाल...
बलिया का रोहित पांडेय हत्याकांड : सीएम योगी ने लिया संज्ञान
रामायण प्रसाद सिंह बनें बलिया कोतवाली के निरीक्षक अपराध
बलिया : निरीक्षण में बंद मिले आठ स्कूल, बीएसए की कार्रवाई से मचा हड़कम्प
शिक्षिका के साहस के आगे बदमाशों के हौसले पस्त
22 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
रोहित पांडेय हत्याकांड में बलिया पुलिस का बड़ा एक्शन, एसपी ने किया यह ऐलान