दाड़ काटने को लेकर चटकी लाठियां, आधा दर्जन जख्मी

दाड़ काटने को लेकर चटकी लाठियां, आधा दर्जन जख्मी



सिकन्दरपुर (बलिया)। थाना क्षेत्र के गाजीपाकड गांव में बुधवार की सुबह दाड़ काटने को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले जिसमें 4 महिलाओं सहित कुल 7 लोग घायल हो गए, आसपास मौजूद लोगों ने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र सिकन्दरपुर पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद दो की हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने जिला अस्पताल भेज दिया। 

मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के गाजीपाकड गांव निवासी बृजलाल के परिवार के लोग खेत के दाड के पास कुछ कर रहे थे इसी दौरान उनके पट्टीदार अवधेश के परिवार के लोगों ने दाड काटने से मना किया। जिसके बाद दोनों परिवारों में कहासुनी होने लगी और देखते ही देखते जमकर लाठी-डंडे चलने लगे जिसमें एक पक्ष से पुनीता उम्र 16 वर्ष पुत्री  राजकुमार ललिता उम्र 36 वर्ष पत्नी अवधेश राम विद्यावती देवी 40 वर्ष पत्नी राजकुमार अवधेश राम 38 वर्ष जबकि दूसरे पक्ष से बृजलाल 40 वर्ष जवाहिर 45 वर्ष प्रभावती 40 वर्ष पत्नी जवाहिर घायल हो गए सभी घायलों को आसपास मौजूद लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां विद्यावती व अवधेश की हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने जिला अस्पताल भेज दिया।  वहीं पुलिस ने दोनों पक्षों से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर छानबीन शुरू कर दिया।

By-Sk Sharma

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

शिक्षकों की ऑनलाइन हाजिरी पर यूपी के पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री रामगोविन्द चौधरी ने सरकार को दी नसीहत शिक्षकों की ऑनलाइन हाजिरी पर यूपी के पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री रामगोविन्द चौधरी ने सरकार को दी नसीहत
Ballia News : पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी ने कहा कि शिक्षक सृजनकर्ता होता है। शिक्षकों पर दबाव बनाना ठीक...
कार्यकर्ताओं का मान सम्मान सर्वोपरि : केतकी सिंह
बलिया में आकाशीय बिजली झुलसी एक ही परिवार की तीन महिलाएं
थाना समाधान दिवस : बलिया डीएम बोले- शिकायतों का हो गुणवत्तापूर्ण निस्तारण
बलिया में डिजिटलाइजेशन के खिलाफ शिक्षक, शिक्षामित्र, अनुदेशक कर्मचारी संयुक्त मोर्चा ने लिया बड़ा फैसला
क्रिकेट जगत में उपलब्धि के लिए बलिया की शिक्षिका करिश्मा वार्ष्णेव सम्मानित
ग्राम पंचायत अधिकारी संघ बलिया : नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को प्रान्तीय अध्यक्ष ने दिलाई पद व गोपनीयता की शपथ